Monday, April 29, 2024
Advertisement

हाल ही में रिलीज हुई 'आफत-ए-इश्क' को मिल रही प्रतिक्रिया पर क्या बोले फिल्म के डायरेक्टर?

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'आफत ए इश्क' के निर्देशक ने इस फिल्म को अपने दौर की हॉरर कॉमेडी फिल्मों से अलग बताया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: October 31, 2021 15:53 IST
Neha Sharma - India TV Hindi
Image Source : PR FETCH हाल ही में रिलीज हुई 'आफत-ए-इश्क' को मिल रही प्रतिक्रिया पर क्या बोले फिल्म के डायरेक्टर?  

इंद्रजीत नाटोजी जिन्होंने पहले के के मेनन स्टारर फिल्म 'आगे से राइट' का निर्देशन किया है वह ज़ी 5 की हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म 'आफत-ए-इश्क' के निर्देशक और पटकथा लेखक हैं। नेहा शर्मा स्टारर 'आफत-ए-इश्क', फिल्म लीज़ा, द फॉक्स-फेयरी की आधिकारिक रीमेक है। नेहा शर्मा के अलावा फिल्म में अमित सियाल, नमित दास, दीपक डोबरियाल और इला अरुण हैं। 'आफत-ए-इश्क' के निर्देशक ने फिल्म को मिल रही प्रतिक्रियाओं को लेकर अपनी बात रखी है।

फिल्म को मिल रही प्रतिक्रिया के बारे में बताते हुए इंद्रजीत ने कहा, "मेरी फिल्म की प्रतिक्रिया वास्तव में बहुत चौंकाने वाली नहीं है। मुझे लगता है कि कई भारतीय समीक्षक बॉलीवुड में बेहतर हॉरर फिल्मों उम्मीद कर रहे थे। हालांकि, यह वास्तव में बहुत सारे सबटेक्स्ट के साथ एक स्तरित मानवीय कहानी है। मुझे आशा है कि लोगों को यह फिल्म पसंद आएगी। मुझे उम्मीद है कि यह दर्शक धीरे धीरे इस फिल्म के साथ जुड़ेंगे।"

डायरेक्टर ने यह भी साझा किया कि कैसे 'आफत-ए-इश्क' इस शैली की अन्य फिल्मों (स्त्री, रूही, आदि) से अलग है।  वह कहते हैं, "'आफत-ए-इश्क' अपने प्लॉट को लेकर इन फिल्मों से अलग है जो जादुई यथार्थवाद को पोट्रे करने का प्रयास करते हैं।"

फिल्म में गानों के बारे में उन्होंने साझा किया, "'आफत-ए-इश्क' का संगीत कहानी को आगे ले जाता है। फिल्म के कुछ गाने ऐसे हैं, जो फिल्म की कहानी की दुनिया से निकल जाते हैं। हमारे पास नमित दास द्वारा निभाया गया ऐसा कैरेक्टर है, जो एक गायक और कलाकार है।"

हर तरह के फिल्म निर्माण के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ डिजाइन (एनआईडी) में, मैं एक फिल्म निर्माता बनना चाहता था क्योंकि यह सभी कलाओं- ड्राइंग, पेंटिंग, एनिमेशन, संगीत, फोटोग्राफी, सेट डिजाइन, वेशभूषा को समाहित करता है। मुझे कहानियां सुनाना पसंद है। एक निर्देशक के रूप में, फिल्म निर्माण चुनौतीपूर्ण है क्योंकि आपको कभी-कभी 100 से अधिक की टीम के लिए अपनी बात पर भरोसा करना पड़ता है। हर किसी को अपनी बात साझा करनी होती है  एक निर्देशक के रूप में, केवल आपके दिमाग में पूरी तस्वीर होती है। मेरी कला इसमें मेरी बहुत मदद करती है। मैं कई स्केच, पेंटिंग और डूडल, स्टोरीबोर्ड बनाता हूं, जो उस तस्वीर को मेरी टीम तक पहुंचाने में मदद करता है।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement