Friday, June 14, 2024
Advertisement

‘पुष्पराज’ की मुश्किलें बढ़ाने को तैयार हैं ‘सिद्दपा’, जन्मदिन पर रमेश राव का पहला लुक आया सामने

अल्लू अर्जुन जल्द ही 'पुष्पा 2' के जरिए एक बार फिर से धमाल मचाने आ रहे हैं। इस फिल्म को लेकर फैंस सुपर एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। इसी बीच अब हाल ही में फिल्म में खतरनाक राजनेता की भूमिका में नजर आने वाले रमेश राव का पहला लुक भी सामने आ गया है, जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: May 25, 2024 17:34 IST
pushpa 2, allu arjun, ramesh rao- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 'पुष्पा 2' से रमेश राव का पहला लुक आया सामने

अल्‍लू अर्जुन की 'पुष्‍पा 2' का लोगों को बेसब्री से इंतजार है। जब से इस फिल्म के दूसरे पार्ट का एलान हुआ है। तब से अल्‍लू अर्जुन और 'पुष्‍पा 2' से जुड़ी नई अपडेट सामने आ रही है।अल्‍लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्‍पा 2' जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। अब तक फिल्म से रश्मिका मंदाना और अल्‍लू अर्जुन के लुक भी सामने आ गए हैं। वहीं फिल्म का शानदार ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है, जिसे लोगों का खूब प्यार भी मिला। इसी बीच अब हाल ही में फिल्म से  रमेश राव का भी फर्स्ट लुक सामने आ गया है। जो फिल्म के पहले पार्ट में किंगमेकर की भूमिका में नजर आए थे।

'पुष्‍पा 2' से रमेश राव का पहला लुक आया सामने

दरअसल, बतौर किंगमेकर  'पुष्‍पा' में अपनी छाप छोड़ने वाले विधायक सिद्दप्पा (रमेश राव) का लेटेस्ट लुक उनके जन्मदिन पर साझा किया गया है। इस लुक में वह व्हाइट धोती-कुर्ता पहने एकदम धांसू अंदाज में नजर आ रहे हैं। उनका लुक पोस्टर में काफी दमदार दिख रहा है। वहीं फिल्म से रमेश राव का पहला लुक शेयर करते हुए  'पुष्‍पा' मेकर्स ने कैप्शन में लिखा है- 'हर एक किरदार में अपना शत प्रतिशत देने वाले दमदार अभिनेता रमेश राव को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। 'पुष्पा 2' में एक शक्तिशाली राजनेता सिद्दप्पा की भूमिका में देखने के लिए तैयार हो जाएं।' अब सोशल मीडिया पर हर तरफ रमेश राव के इस लुक की खूब चर्चा हो रही है। 

फिल्म 'पुष्पा 2' के बारे में

बता दें कि निर्देशक सुकुमार की फिल्म 'पुष्पा: द राइज' के बाद अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहद फासिल इस सुपरहिट फिल्म के सीक्वल 'पुष्पा 2: द रूल' में अपने किरदारों को दोहराते नजर आने वाले हैं। 'पुष्पा 2' भी अब वर्ल्ड बॉक्स ऑफिस पर करोड़ की बंपर कमाई करने के लिए तैयार है। इस फिल्म को लेकर फैंस सुपर एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। मालूम हो कि 15 अगस्त 2024 को पुष्पा 2 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement