Tuesday, June 11, 2024
Advertisement

'बिग बॉस ओटीटी 3' इस महीने होगा शुरू, ये तगड़ा प्रोमो देख भूल जाएंगे बाकी सीजन

'बिग बॉस ओटीटी 3' का पहला प्रोमो रिलीज हो चुका है, जिसमें जबरदस्त लड़ाई और बहस देखने को मिल रही है। बिग बॉस ओटीटी का नया सीजन जून में JioCinema पर लॉन्च होगा। अभी तक इस शो के होस्ट और कंटेस्टेंट्स को लेकर कोई अपडेट सामने नहीं आई है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: May 23, 2024 13:16 IST
bigg boss ott 3 first promo out watch salman khan show- India TV Hindi
Image Source : X बिग बॉस ओटीटी 3

'बिग बॉस ओटीटी' के नए सीजन 3 का इंतजार करने वालों के लिए एक खुशखबरी है। आखिरकार 'बिग बॉस ओटीटी 3' को लेकर नया अपडेट सामने आया है। इस शो के अपकमिंग सीजन का पहला प्रोमो रिलीज हो चुका है, जिससे देख आपकी एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ाने वाली है। 'बीबी ओटीटी' पहली बार 2021 में शुरू हुआ, जिसमें दिव्या अग्रवाल विजेता बनीं। इसके बाद यूट्यूबर एल्विश यादव ने रियलिटी शो का दूसरा सीजन जीता। वहीं शो के होस्ट सलमान खान को लेकर भी नई अपडेट सामने आई है।

इस महीने शुरू होगा बिग बॉस ओटीटी 3

'बिग बॉस ओटीटी 3' JioCinema पर जून में लॉन्च किया जाएगा। जिओ सिनेमा ने 22 मई को जून में 'बिग बॉस ओटीटी 3' के अपकमिंग सीजन की घोषणा की है। प्रोमो में 'बिग बॉस' के पिछले सीजन के कुछ खास पलों की झलक शेयर की है। इसके साथ ही एक अनाउंसमेंट भी की है, जिसमें जानकार आपकी खुशी का ठिकाना नहीं होने वाला है। इस प्रोमो में सुनाई देता है कि 'बिग बॉस ओटीटी का नया सीजन देख कर सब भूल जाओगे।'

बिग बॉस ओटीटी 3 होस्ट

टीवी के मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस ओटीटी' के पहले सीजन को करण जौहर ने होस्ट किया था। इसके बाद दूसरे सीजन में सलमान खान ने उनकी जगह ली थी। वहीं अब टीओआई के मुताबिक, शो के तीसरे सीजन को होस्ट करने के लिए अनिल कपूर से बातचीत की जा रही है। बता दें कि ये शो पहले मई में शुरू होने वाला था। 'बीबी ओटीटी 3' के होस्ट और कंटेस्टेंट्स को लेकर कोई अपडेट सामने नहीं आई है। 'बिग बॉस ओटीटी 3' का नया प्रोमो देख आप बाकी सीजन भूल जाएंगे।

बिग बॉस ओटीटी 3 कहां देखे

बिग बॉस का हर सीजन कलर्स चैनल पर टेलीकास्ट होता है, लेकिन ओटीटी सीजन जियो सिनेमा पर फ्री में दिखाया जाता था। 'बिग बॉस ओटीटी' के दोनों सीजन भी जियो सिनेमा पर दिखाया जा चुका है। वहीं इस बार 'बिग बॉस ओटीटी 3' देखने के लिए आपको पैसे खर्च करने पड़ेंगे। जियो सिनेमा पर एक महीने का सबस्क्रिप्शन 29 रुपए का है, जिसके बाद आप जियो सिनेमा ये शो देख सकते हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement