Monday, April 29, 2024
Advertisement

कोरोना को हराकर घर लौटीं टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह की मां, लेकिन दादी हो गईं संक्रमित

दीपिका सिंह ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि उनकी मां ठीक होकर घर आ गई हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 25, 2020 10:11 IST
दीपिका सिंह ने शेयर की दादी और मां संग फोटो- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @DEEPIKASINGH150 दीपिका सिंह ने शेयर की दादी और मां संग फोटो

'दीया और बाती हम' सीरियल की एक्ट्रेस दीपिका सिंह ने कुछ दिन पहले ही एक वीडियो शेयर कर दिल्ली सरकार से मदद की गुहार लगाई थी। उनकी मां को कोरोना वायरस हो गया था और उन्हें अस्पतालों में बेड उपलब्ध नहीं हो पा रहा था। इस वीडियो के वायरल होने के बाद उनकी मां को मदद मिली और उन्हें गंगाराम हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। अब एक्ट्रेस की मां पूरी तरह ठीक हैं और कोविड 19 को हराकर घर लौट चुकी हैं।

दीपिका सिंह ने सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकारी दी है। उन्होंने अपनी मां संग फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'आप सभी के सपोर्ट, तुरंत मदद देने और मेरी मां की सेहत के लिए प्रार्थना करने पर आप सभी का शुक्रिया। अब वो घर आ गई हैं और पूरी तरह सुरक्षित हैं। मैं उन सभी की आभारी हूं, जिन्होंने इस मुश्किल घड़ी में साथ दिया।'

एक्ट्रेस ने आगे लिखा, 'अब बस अपनी दादी के ठीक होने का इंतजार कर रही हूं, क्योंकि उन्हें भी कोरोना वायरस हो गया था और वो अब भी हॉस्पिटल में ही हैं। प्लीज उनके लिए प्रार्थना करते रहिए। धन्यवाद काफी नहीं है, लेकिन मेरे पास इससे बेहतर कोई शब्द नहीं है।' दीपिका ने इस पोस्ट में मनीष सिसोदिया और दिल्ली सरकार सहित कई लोगों को टैग करते हुए उनका आभार जताया है। 

दीपिका सिंह की मां को हॉस्पिटल में किया गया एडमिट, 'दीया और बाती हम' एक्ट्रेस ने दिल्ली सरकार का जताया आभार

गौरतलब है कि दीपिका ने एक वीडियो पोस्ट किया था और दिल्ली सरकार से मदद मांगी थी।  दीपिका मुंबई में हैं और उनके माता-पिता बाकि परिवार दिल्ली में रहते हैं। 

दीपिका ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर लिखा था- मेरी मां कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं। मेरी मां और पिता दिल्ली में हैं। टेस्ट दिल्ली लेडी हार्डिंग हॉस्पिटल में हुआ है और उन्होंने रिपोर्ट नहीं दी है। उन्होंने सिर्फ मेरे पिता को रिपोर्ट की फोटो क्लिक करने दी। मुझे वास्तव में उम्मीद है कि संबंधित कर्मी इसे पढ़ रहे हैं और मेरी माँ की हालत कुछ ठीक हो। हमें आपकी सहायता की आवश्यकता है।

दीपिका ने वीडियो में कहा था, 'उनकी मां दिल्ली में एक ज्वॉइंट फैमिली में रहती हैं। उनका 45 लोगों का बड़ा परिवार है। इसलिए बाकि लोगों को भी कोरोना वायरस से संक्रमित होने का खतरा है। दीपिका वीडियो में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मदद मांग रही हैं कि उनकी मां को किसी अस्पताल में भर्ती करवाया जाए। दीपिका ने अपने पति रोहित राज गोयल का नंबर साझा किया गया है और उम्मीद जताई है कि जल्द ही उनके पति को संपर्क करे।'

इस पोस्ट के वायरल होते ही दीपिका की मां को तुरंत मदद मिली और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस पर एक्ट्रेस ने पोस्ट लिखा था- मेरे वीडियो और ट्वीट पर तुरंत रिस्पॉन्स देने के लिए दिल्ली सरकार और हेल्थ मिनिस्टर का धन्यवाद। आखिरकार मेरी मां को सर गंगाराम अस्पताल में एडमिट कर लिया गया है। मैं आशा करती हूं कि वो जल्द ही ठीक हो जाएंगी। दीपिका ने इस पोस्ट में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन को भी टैग कर उनका आभार व्यक्त किया था। 

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement