Monday, April 29, 2024
Advertisement

मुंबई में आर्थिक तंगी से जूझ रहा था ये टीवी एक्टर, 1400 किलोमीटर का सफर तय कर लौट गया घर

करण ने बताया कि वो पिछले कई सालों से मुबई में थे, लेकिन इस समय खाने और जरुरत के सामान जुटा पाने में भी असमर्थ था।

IANS Written by: IANS
Updated on: June 28, 2020 7:36 IST
टीवी एक्टर करण खंडेलवाल (दाईं तरफ)- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @SANAMDIXIT26 टीवी एक्टर करण खंडेलवाल (दाईं तरफ)

मुंबई: 'हैवान' और 'सिद्धि विनायक' जैसे टेलीविजन सीरियल्स में काम कर चुके अभिनेता करण खंडेलवाल आर्थिक तंगी के चलते केरल अपने होमटाउन चले गए हैं। उन्होंने कहा, "मैं मुंबई में कई सालों से हूं, लेकिन मौजूदा हालात की वजह से मैं शहर छोड़ने पर मजबूर हुआ और ड्राइव कर अपने होमटाउन वापस आ गया हूं। मैंने लगभग 1400 किलोमीटर की दूरी तय की है।"

उन्होंने आगे कहा, "लॉकडाउन से ठीक पहले एक एक्सीडेंट में दुर्घटनाग्रस्त होने की वजह से मैं पीठ के निचले हिस्से में दर्द से जूझ रहा था, ऐसे में ड्राइव कर यह सफर तय करना काफी मुश्किल भरा था। मैं अपने देश की पुलिस को सम्मान प्रदान करता हूं, जिन्होंने मेरी काफी मदद कीं और मेरा मार्गदर्शन किया।"

टीवी सीरियल्स की शूटिंग हुई शुरू, रश्मि देसाई, पार्थ समथान और निया शर्मा ने शेयर की तस्वीरें

मुंबई में वह जिन समस्याओं का सामना कर रहे थे, उसके बारे में उन्होंने बताया, "मुंबई भारत के अन्य शहरों के मुकाबले कोरोनावायरस से सबसे अधिक प्रभावित है। यहां मामलों की संख्या अधिक है। मैं खुद के लिए भोजन और जरूरत की अन्य चीजों को जुटा पाने में असमर्थ था। अपने खर्चो को पूरा कर पाने में मुझे परेशानी हो रही थी।"

उनके परिवार ने पैसे से उनकी काफी मदद कीं। लॉकडाउन से पहले वह एक वेब शो के लिए शूटिंग भी कर रहे थे।

कोरोना काल में शूटिंग के दौरान कैसे होगा रोमांस, अपारशक्ति खुराना ने बताया

उन्होंने कहा, "उन्होंने मेरा भुगतान कर दिया है, लेकिन इसके अलावा मेरे अन्य परियोजनाओं के निर्माताओं ने मुझे पैसे नहीं दिए हैं, तो घर वापस चले जाना ही सबसे बेहतर ऑप्शन था।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement