1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. 'टीवी एक्टर' कहे जाने पर छलका रश्मि देसाई का दर्द, बोली - इस टैग से नहीं मिलता फिल्मों में काम

'टीवी एक्टर' कहे जाने पर छलका रश्मि देसाई का दर्द, बोली - इस टैग से नहीं मिलता फिल्मों में काम

रश्मि देसाई ने कहा कि टीवी के कलाकारों को फिल्मों में बहुत कम काम मिल पाता है। यदि कोई टीवी कलाकार फिल्मों में रोल मांगने के लिए जाता है तो उसे 'टीवी एक्टर' की तरफ आंक कर मना कर दिया जाता है। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: March 11, 2021 15:20 IST
Rashmi Desai- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/IMRASHAMIDESAI रश्मि देसाई

टीवी की जानीं मानी अभिनेत्री रश्मि देसाई को बीते दिनों सलमान खान के फेमस रियलिटी शो बिग बॉस 13 में देखा गया था। इस शो में उनकी परफॉर्मेंस की तारीफ की गई थी। रश्मि टीवी की दुनिया में एक बड़ा नाम हैं लेकिन टीवी कलाकारों को फिल्मों में काम न मिलने को लेकर उन्होंने अपनी आवाज बुलंद की है। उन्होंने कहा कि टीवी के कलाकारों को फिल्मों में बहुत कम काम मिल पाता है। यदि कोई टीवी कलाकार फिल्मों में रोल मांगने के लिए जाता है तो उसे 'टीवी एक्टर' की तरफ आंक कर मना कर दिया जाता है। 

इस बारे में रश्मि देसाई ने कहा, "फिल्मों में हमेशा नए एक्टर्स आते हैं लेकिन जब भी हम किसी फिल्म में काम मांगने जाते हैं तो हमें 'टीवी एक्टर' बोला जाता है। साथ ही हमें काम भी नहीं मिलता।" 

रश्मि का मानना है कि किसी भी कलाकार को किसी भी प्लेटफॉर्म पर काम करने का पूरा हक है। उन्होंने कहा, "हमें किसी भी प्लेटफार्म पर काम करने का पूरा हक है, और हमें इस के लिए रोका नहीं जाना चाहिए। हम टीवी के कलाकार भी उतनी ही मेहनत करते हैं, जितनी बॉलीवुड के कलाकार करते हैं।"

टीवी एक्टर्स कहे जाने पर रश्मि देसाई का दर्द का छलका है। इस भेदभाव से दुखी होकर रश्मि ने कहा, "मैं भोजपुरी सहित कई फ़िल्म इंडस्ट्री में काम कर चुकी हूं लेकिन यह देखकर दुख होता है कि हमें 'टीवी एक्टर्स' बोल कर पुकारा जाता है।''

अभिनेत्री ऐसा मानती हैं कि इस टैग की वजह से उन्हें मन मुताबिक काम नहीं मिल पाता है।

bigg boss 15