Friday, May 17, 2024
Advertisement

एल्विश यादव-मनीषा रानी की दोस्ती पर ये क्या बोल गईं बेबिका धुर्वे, कहा- 'कौन रियल... '

'बिग बॉस ओटीटी 2' में एल्विश यादव और बेबिका धुर्वे के बीच बहुत ही प्यारी नोकझोक देखने को मिलती है। वहीं अब मनीषा रानी और एल्विश यादव की कंट्रोवर्सी पर बेबिका ने रिएक्ट किया है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: April 06, 2024 7:03 IST
Bebika Dhurve react on Elvish Yadav and Manisha Rani controversy- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM एल्विश यादव, मनीषा रानी और बेबिका धुर्वे

यूट्यूबर एल्विश यादव की मुश्किलें खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है। 'बिग बॉस ओटीटी 2' विनर एल्विश आए दिन किसी न किसी मुसीबत में फंस जाते हैं। जेल से 50-50 हजार के बेल बॉन्ड पर रिहा होने के बाद सोशल मीडिया पर एक बार फिर लाइमलाइट में आ गए हैं। वहीं मनीषा रानी और एल्विश यादव की इंस्टाग्राम कंट्रोवर्सी लोगों के बीच चर्चा में बनी हुई थी, जिसपर 'झलक दिखला जा 11' विनर मनीषा ने खुलासा करते हुए बताया था कि उनकी दोस्ती खत्म हो गई है। इन सबके बीच, मनीषा रानी और एल्विश यादव के बीच चल रही अनबन पर अब बेबिका धुर्वे ने रिएक्ट किया है। बेबिका धुर्वे, सलमान खान के शो की तीसरी रनर-अप थीं।

एल्विश-मनीषा पर बेबिका धुर्वे ने कही ये बात

बेबिका धुर्वे को हाल ही में पैपराजी ने स्पॉट किया था जहां उनसे एल्विश यादव और मनीषा रानी के बीच चल रहे विवादों के बारे में पूछा। बिग बॉस ओटीटी फेम बेबिका धुर्वे ने पहले तो बताया कि उन्हें बहुत बुरा लगा ये सुनकर की एल्विश जेल में था, जिसके बाद मुझे से रहा नहीं गया और मैंनं उसके माता-पिता से बात की उन्हें समझाया। बाद में एक्ट्रेस बेबिका धुर्वे ने एल्विश यादव और मनीषा रानी की दोस्ती को फेक बताया और कुछ ऐसा बोल दिया, जिसके वह चर्चा में आ गई।

फेक है एल्विश-मनीषा की दोस्ती

बेबिका धुर्वे को बायरल वीडियो में बात करते देखा जा सकता है, 'अगर दोस्ती स्ट्रांग और सच्ची हो तो छोटी-छोटी बातों पर टूटती या खत्म नहीं होनी चाहिए। बेबिका ने आगे कहा, 'लेकिन अगर इतनी छोटी-छोटी बातों पर वो लोग बड़े-बड़े मुद्दे बना रहे हैं तो मुझे नहीं लगता वो रिश्ते असली होंगे।'

एल्विश यादव की गिरफ्तारी पर बेबिका धुर्वे

कुछ दिन पहले बेबिका धुर्वे ने भी इंस्टाग्राम पर कहा था कि एल्विश यादव के बारे में उनके पिता जनार्दन धुर्वे की भविष्यवाणी सच निकली। उन्होंने सांप के जहर मामले और गुरुग्राम हमले मामले में उनकी गिरफ्तारी पर बात की। इसके अलावा बेबिका ने एल्विश यादव के फैंस को भी सोशल मीडिया पर हमेशा उनका सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद दिया। बेबिका की 'बिग बॉस ओटीटी 2' के घर में पूजा भट्ट, अविनाश सचदेव और फलक नाज के साथ भी अच्छी बॉन्डिंग थी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement