Thursday, May 02, 2024
Advertisement

टीवी की इस मशहूर एक्ट्रस को हुआ कैंसर, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

मनोरंजन जगत से आए दिन कोई न कोई बुरी खबर सामने आती रहती है। अब हाल ही में टीवी इंडस्ट्री से एक दुखद खबर सामने आई है। खबर है कि टीवी सीरियल 'भाभी' फेम एक्ट्रेस डॉली सोही को कैंसर हो गया है। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: November 11, 2023 11:12 IST
Dolly Sohi- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM डॉली सोही को हुआ कैंसर

टीवी सीरियल 'भाभी' की पॉपुलर एक्ट्रेस डॉली सोही को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर है कि वह सर्वाइकल कैंसर से जूझ रही हैं। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी है साथ ही उन्होंने इस बीमारी को लेकर अपना दर्द भी बया किया है। 

डाॅली ने पोस्ट शेयर कर कही ये बात

डॉली ने इंस्टा पर अपनी बाल्ड फोटो शेयर की है जिसमें वे पहचान में नहीं आ रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है - 'अपना प्यार और दुआएं भेजने के लिए आप सभी का शुक्रिया। जिंदगी हाल ही में एक रोलर कोस्टर रही है, लेकिन अगर आपके पास इससे लड़ने की ताकत है तो आपका सफर आसान हो जाएगा।यह आप पर निर्भर है कि आप क्या चुनते हैं। सफर की शिकार (कैंसर) या सफर से बचे रहना।'

6 महीने बाद बीमारी का पता लगा

इसके अलावा हाल ही में डाॅली ने एक मीडिया बातचीत में अपनी बीमारी को लेकर बात की। डॉली सोही ने कहा, मुझे छह से सात महीने पहले लक्षण दिखे थे, लेकिन मुझे इस बीमारी के लक्षण के बारे में पता नहीं था और मैंने नजरअंदाज कर दिया। लेकिन जब कुछ समय बाद लगा कि अब दर्द सहना मुश्किल हो रहा है तो मैं डॉक्टर के पास गई और टेस्ट कराए।' इसके आगे डाॅली ने बताया कि टेस्ट से पहले उन्हें कहा गया कि उन्हें अपना यूटेरस निकलवाना होगा। उसके बाद जब डॉक्टर ने आगे के टेस्ट कराए तो पता चला कि सर्वाइकल कैंसर है। जिसके बाद उनका इलाज शुरू हुआ। इस खबर के सामने आने के बाद फैंस डाॅली के रिकवरी के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।

 

ये भी पढ़ें- 

अगस्त्य नंदा के डेब्यू पर अमिताभ ने दिया ऐसा रिएक्शन, पोस्ट शेयर कर लिखी दिल की बात

धर्मेंद्र की इस हिरोइन ने एक ही पति से तीन बार की थी शादी, यह थी वजह

पहले बंधवाई राखी..फिर रचाई शादी, ऐसी थी बोनी कपूर और श्रीदेवी की लवस्टोरी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement