Monday, April 29, 2024
Advertisement

करिश्मा तन्ना हंसल मेहता की सीरीज में पत्रकार भूमिका में आएंगी नजर, हाल ही में हुई है शादी

पत्रकार जिग्ना वोरा की किताब 'बिहाइंड द बार्स इन बायकुला: माई डेज इन प्रिजन' निर्देशक हंसल मेहता द्वारा अभिनीत एक स्क्रीन रूपांतरण के लिए तैयार है।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: February 08, 2022 21:30 IST
करिश्मा तन्ना हंसल मेहता की सीरीज में पत्रकार भूमिका में आएंगी नजर- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM करिश्मा तन्ना हंसल मेहता की सीरीज में पत्रकार भूमिका में आएंगी नजर

Highlights

  • हाल ही में हुई है करिश्मा तन्ना की शादी।
  • ये सीरीज किताब पर आधारित है।

मुंबई: पत्रकार जिग्ना वोरा की किताब 'बिहाइंड द बार्स इन बायकुला: माई डेज इन प्रिजन' निर्देशक हंसल मेहता द्वारा अभिनीत एक स्क्रीन रूपांतरण के लिए तैयार है। रीमा लागू की बेटी मृण्मयी लागू द्वारा सह-निर्मित उक्त परियोजना 'स्कूप' नामक एक काल्पनिक श्रृंखला है।

सूत्रों के अनुसार, करिश्मा तन्ना श्रृंखला में जिग्ना पर आधारित जागृति पाठक की मुख्य भूमिका निभाएंगी, जिसके बारे में पत्रकार ने एक बार रिपोर्ट की थी, उसके बाद उन पर हत्या का आरोप लगाया जाता है।

मुंबई के पवई इलाके में दो मोटरसाइकिल सवार हमलावरों ने ज्योतिर्मय डे की गोली मारकर हत्या कर दी थी। शूट-आउट के बाद, अंडरवल्र्ड डॉन छोटा राजन ने हत्या की जिम्मेदारी ली थी, क्योंकि वह इस बात से नाराज था कि डे उसके खिलाफ रिपोर्ट कर रही थी।

2018 में निचली अदालत ने वोरा को बरी कर दिया था। महाराष्ट्र की तत्कालीन सरकार ने उस समय बॉम्बे हाई कोर्ट में फैसले को चुनौती दी थी।

इनपुट-आईएएनएस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement