Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Trending TV News: SidNaaz ने बनाया रिकॉर्ड, भारती सिंह प्लान कर रही हैं दूसरा बेबी, नागिन 6 में ड्रैगन की एंट्री

आज हम आपको टेलीविजन की कुछ बड़ी और ट्रेंडिंग खबरें देने वाले हैं। इस ट्रेंड लिस्ट में हिना खान, सिद्धार्थ शुक्ला-शहनाज गिल, भारती सिंह, मीका, सिंह, नागिन और अनुपमा हैं। 

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: May 12, 2022 10:25 IST
Trending TV News- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- FAN PAGE Trending TV News

Trending TV News: टीवी की दुनिया भी अपने आपमें एक बड़ी दुनिया हैं। यहां के सेलेब्स की फैन फॉलोइंग कहीं से भी बॉलीवुड से कम नहीं है। आज हम आपको टेलीविजन की कुछ बड़ी और ट्रेंडिंग खबरें देने वाले हैं। इस ट्रेंड लिस्ट में हिना खान, सिद्धार्थ शुक्ला-शहनाज गिल, भारती सिंह, मीका, सिंह, नागिन और अनुपमा हैं। 

Related Stories

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल के नाम से बने हैशटैग सिडनाज़ ने इंस्टाग्राम पर एक नया मुकाम हासिल किया है। इसने 8.7 मिलियन इंप्रेशन को पार कर लिया है। उसी का जश्न मनाने के लिए सिडनाज़ के प्रशंसक हैशटैग को ट्रेंड कर रहे हैं।

SidNaaz ने बनाया रिकॉर्ड

हिना खान इस साल भी करेंगी कान्स रेड कार्पेट पर वॉक 

ये रिश्ता क्या कहलाता है की स्टार हिना खान इस साल भी कान्स में रेड कार्पेट पर वॉक करने जा रही हैं। 2019 में रेड कार्पेट पर चलने के बाद कान्स में यह उनका दूसरा मौका है। इस साल हिना खान अपनी इंडो-इंग्लिश फिल्म का पोस्टर लॉन्च करेंगी। "हिना की इंडो इंग्लिश फिल्म कंट्री ऑफ ब्लाइंड कान्स फिल्म फेस्टिवल में एक पोस्टर लॉन्च के लिए तैयार है, और इसलिए हिना फिर से कान्स रेड कार्पेट पर दिखाई देंगी। पिछली बार वह एक बार नहीं बल्कि दो बार रेड कार्पेट पर चलीं और दोनों के लिए उनकी सराहना की गई। एक दूसरे से बहुत अलग थे। 

नागिन 6: तेजस्वी प्रकाश के शो में बड़ा ट्विस्ट

तेजस्वी प्रकाश, सिम्बा नागपाल का टीवी शो नागिन 6 सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाले शो में से एक है। हाल ही में शो में नेवला के रूप में जीशान खान ने एंट्री ली है और अब जल्द ही शो में ड्रैगन भी नजर आएगा। उर्वशी ढोलकिया ड्रैगन के रूप में शो में एंट्री लेंगी।

खतरों के खिलाड़ी 12 में कनिका मान

रोहित शेट्टी का टीवी शो खतरों के खिलाड़ी अपने 12वें सीजन के साथ वापसी कर रहा है। रुबीना दिलैक, शिवांगी जोशी, राजीव अदतिया, चेतना पांडे, मोहित मलिक और अन्य सेलेब्स के स्टंट-आधारित रियलिटी टीवी शो में भाग लेने की पुष्टि की गई है। और एक नया नाम जो सामने आया है वो है कनिका मान। मुनव्वर फारूकी और एरिका फर्नांडिस ने कथित तौर पर अभी तक अपनी भागीदारी की पुष्टि नहीं की है।

'खतरों के खिलाड़ी 12' में सिद्धार्थ निगम?

'धूम 3' फेम सिद्धार्थ निगम के एक्शन आधारित रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' में शामिल होने की अफवाहे जोरों पर चल रही हैं। शो से जुड़े एक सूत्र ने कहा, "निर्माता सिद्धार्थ निगम को शो में लाना चाहते हैं और इसके लिए वे अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रहे हैं।"

Stop Ruinig Anupama ट्रेंड पर मेकर्स का बयान

एक करीबी सूत्र ने बॉलीवुड लाइफ को बताया कि मेकर्स 'स्टॉप रुइनिंग अनुपमा' ट्रेंड से बेफिक्र हैं। सूत्र ने कहा, "हां, हमने ट्रेंड देखा लेकिन इसमें चिंता की कोई बात नहीं है। हम यहां एक मिडिल क्लास वेडिंग दिखाना चाहते थे। अनुपमा न तो अमीर हैं और न ही अनुज कपाड़िया। हर शादी का फंक्शन बहुत बड़ा नहीं होता है। हम इसे उसी तरह रखना चाहते थे। लोगों को याद रखना चाहिए कि वह एक साधारण मध्यमवर्गीय महिला है। साथ ही, यह एक पारंपरिक भारतीय घराने के लिए एक पारंपरिक शादी नहीं है। हां, प्रशंसकों को आने वाले दिनों में कुछ खुशी के क्षण देखने को मिलेंगे।" 

दूसरा बेबी प्लान कर रही हैं भारती सिंह?

भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया ने अप्रैल में एक बच्चे का स्वागत किया। हाल ही में भारती ने बेबी नंबर 2 की प्लानिंग के बारे में खुलकर बात की। अभिनेत्री ने मजाक में कहा कि वह चाहती हैं कि उनके बच्चे का सिबलिंग हो। भारती ने साझा किया कि उन्हें एक बेटी चाहिए। भारती ने साझा किया कि उन्होंने एक बच्चे का फोटोशूट कराया है और वह जल्द ही तस्वीरें साझा करेंगी।

मीका सिंह ने 48 घंटे तक लगातार की शूटिंग

मीका सिंह इन दिनों स्टार भारत पर अपने स्वयंवर मीका दी वोहती की शूटिंग कर रहे हैं। उन्होंने हाल ही में लगातार 48 घंटे तक शूटिंग की। गायक चंडीगढ़ में भीषण गर्मी में एक म्यूजिक वीडियो की शूटिंग कर रहे हैं। 

इसे भी पढ़ें-

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: नई नवेली दुल्हन को छोड़ हॉस्पिटल क्यों निकल गया अभिमन्यु, हर्षद-प्रणाली के शो में बड़ा ट्विस्ट

Stop Ruining Anupamaa पर आया मेकर्स का जवाब, अनुपमा-अनुज की सिंपल शादी और खराब मेहंदी पर दी सफाई

Anupama: अनुपमा-अनुज की शादी से पहले घर में होने वाली है एक मौत! क्या टल जाएगा विवाह

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Reunion: हिना खान ने अपनी पीढ़ी के एक्टर्स से की मुलाकात, किसे-किसे पहचाना?

रूपाली गांगुली की मेहंदी से भड़के फैंस, लेटेस्ट एपिसोड के बाद ट्रेंड करने लगा STOP RUINING ANUPAMA

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin और Anupamaa में आने वाले हैं जबरदस्त ट्विस्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement