Sunday, April 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. स्पोर्ट्स
  4. पहले वनडे में टीम इंडिया के जीत के हीरो रहे ये पांच खिलाड़ी, ऑस्ट्रेलिया के जबड़े से छीन ली जीत

पहले वनडे में टीम इंडिया के जीत के हीरो रहे ये पांच खिलाड़ी, ऑस्ट्रेलिया के जबड़े से छीन ली जीत

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh Updated on: March 17, 2023 21:54 IST
  • पहले वनडे में टीम इंडिया के जीत के हीरो रहे ये पांच खिलाड़ी, ऑस्ट्रेलिया के जबड़े से छीन ली जीत
    Image Source : Getty
    पहले वनडे में टीम इंडिया के जीत के हीरो रहे ये पांच खिलाड़ी, ऑस्ट्रेलिया के जबड़े से छीन ली जीत
  • केएल राहुल ने इस मैच में टीम इंडिया की जीत में अहम योगदान निभाया। उन्होंने इस मैच में 91 गेंदों पर 75 रनों की पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 7 चौके और एक छक्का भी लगाया।
    Image Source : Getty
    केएल राहुल ने इस मैच में टीम इंडिया की जीत में अहम योगदान निभाया। उन्होंने इस मैच में 91 गेंदों पर 75 रनों की पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 7 चौके और एक छक्का भी लगाया।
  • इस मैच रवींद्र जडेजा ने ऑलराउंड प्रदर्शन ने फैंस का दिल जीत लिया। उन्होंने गेंद और बल्ले दोनों से शानदार प्रदर्शन किया। जडेजा ने इस मैच में 2 विकेट लिए वहीं बल्ले से 45 रनों की पारी खेली। जडेजा को उनके प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।
    Image Source : Getty
    इस मैच रवींद्र जडेजा ने ऑलराउंड प्रदर्शन ने फैंस का दिल जीत लिया। उन्होंने गेंद और बल्ले दोनों से शानदार प्रदर्शन किया। जडेजा ने इस मैच में 2 विकेट लिए वहीं बल्ले से 45 रनों की पारी खेली। जडेजा को उनके प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।
  • मैच की पहली पारी में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को 188 के स्कोर पर ऑलआउट कर दिया। पहली पारी में भारतीय गेंदबाजों ने कमाल की गेंदबाजी करते हुए सभी को इंप्रेस कर दिया। इस दौरान मोहम्मद सिराज और मोहम्मद शमी ने 3-3 विकेट लिए।
    Image Source : Getty
    मैच की पहली पारी में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को 188 के स्कोर पर ऑलआउट कर दिया। पहली पारी में भारतीय गेंदबाजों ने कमाल की गेंदबाजी करते हुए सभी को इंप्रेस कर दिया। इस दौरान मोहम्मद सिराज और मोहम्मद शमी ने 3-3 विकेट लिए।
  • ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए पहले वनडे मुकाबले में हार्दिक पांड्या टीम इंडिया की कप्तानी कर रहे थे। उन्होंने इस मैच में अच्छा प्रदर्शन किया। बतौर कप्तान उन्होंने इस मैच को काफी अच्छे से चलाया और वानखेड़े में 12 साल बाद वनडे में टीम इंडिया की जीत में अहम योगदान निभाया। उन्होंने इस मैच की पहली पारी में स्टीव स्मिथ का विकेट लिया। वहीं दूसरी पारी में बल्ले से 25 रनों की पारी खेली
    Image Source : Getty
    ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए पहले वनडे मुकाबले में हार्दिक पांड्या टीम इंडिया की कप्तानी कर रहे थे। उन्होंने इस मैच में अच्छा प्रदर्शन किया। बतौर कप्तान उन्होंने इस मैच को काफी अच्छे से चलाया और वानखेड़े में 12 साल बाद वनडे में टीम इंडिया की जीत में अहम योगदान निभाया। उन्होंने इस मैच की पहली पारी में स्टीव स्मिथ का विकेट लिया। वहीं दूसरी पारी में बल्ले से 25 रनों की पारी खेली