Friday, May 03, 2024
Advertisement

गुरुग्राम: सुंदर भाटी गिरोह से जुड़ा शख्स गिरफ्तार, बंदूक की दम पर कांस्टेबल से लूटी थी कार

गुरुग्राम में सुंदर भाटी गिरोह से जुड़े एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है। उसकी पहचान 24 साल के महेश उर्फ ​​मुंडी के रूप में हुई है। ये गिरफ्तारी कसौला चौक से की गई है। महेश ने एक कांस्टेबल से बंदूक की दम पर कार लूट ली थी।

Rituraj Tripathi Edited By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: September 19, 2023 7:19 IST
Sundar Bhati Gang- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PIC महेश उर्फ ​​मुंडी हुआ गिरफ्तार

गुरुग्राम: दिल्ली पुलिस को हरियाणा के गुरुग्राम में बड़ी सफलता मिली है। सुंदर भाटी गिरोह से जुड़े 24 साल के एक शख्स को दिल्ली पुलिस के एक कांस्टेबल की कार लूटने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी। अधिकारियों ने बताया कि रेवाड़ी जिले के शाहबाजपुर गांव के रहने वाले महेश उर्फ ​​मुंडी (24) को पालम विहार अपराध इकाई के एक दल ने रविवार रात को कसोला चौक से गिरफ्तार किया और चोरी की कार भी जब्त कर ली। 

महेश का साथी अभी भी फरार है। दिल्ली पुलिस के एक कांस्टेबल से एसपीआर रोड पर नौ सितंबर को दो अज्ञात हथियारबंद लोगों ने बंदूक की जोर पर कार लूट ली थी। कांस्टेबल जी20 में सुरक्षा ड्यूटी के लिए जा रहा था।

कौन है सुंदर भाटी?

गैंगेस्टर सुंदर भाटी पर 60 से ज्यादा आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। उसे हालही में हरेंद्र प्रधान हत्याकांड में गौतमबुद्ध नगर जिला न्यायालय ने आजीवन कारावास की सजा सुनाई थी। इस समय वह जेल में बंद है।

माफिया अतीक अहमद की प्रयागराज में हुई हत्या के आरोपियों को जो हथियार दिए गए थे, उसे भिजवाने वालों में सुंदर भाटी का नाम भी सामने आया था। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा था कि सुंदर भाटी के इशारे पर अतीक-अशरफ के हत्यारों तक जिगाना पिस्टल पहुंचाई गई थी। बता दें कि पाकिस्तान के रास्ते भारत आने वाली जिगाना पिस्टल का इस्तेमाल अतीक और उसके भाई अशरफ की हत्या में किया गया था। हालांकि इंडिया टीवी इस बात की पुष्टि नहीं करता। (इनपुट: भाषा)

ये भी पढ़ें: 

'खालिस्तानी आतंकी निज्जर की हत्या में हो सकता है भारत का हाथ', कनाडा की संसद में पीएम जस्टिन ट्रूडो का बयान

आज से नए संसद भवन में होगा विशेष सत्र, पेश हो सकता है महिला आरक्षण बिल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें हरियाणा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement