1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. छत्तीसगढ़ में भीषण सड़क हादसा, ट्रक कार की सीधी टक्कर में बिजली विभाग के जेई समेत 4 की मौत

छत्तीसगढ़ में भीषण सड़क हादसा, ट्रक कार की सीधी टक्कर में बिजली विभाग के जेई समेत 4 की मौत

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में बुधवार रात हुए भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई। यहां बिजली विभाग का एक वाहन सामने से आ रहे ट्रक में जा भिड़ा।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 01, 2020 7:35 IST
Road Accident in Chhattisgarh- India TV Hindi
Road Accident in Chhattisgarh

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में बुधवार रात हुए भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई। यहां बिजली विभाग का एक वाहन सामने से आ रहे ट्रक में जा भिड़ा। दुर्घटना इतनी भयानक थी कि बिजली विभाग के वाहन के परखच्च उड़ गए। इस हादसे में बिजली विभाग के दो जूनियर इंजीनियर की भी मौत हुई है। यह घटना रायगढ़ के थाना खरसिया में छाल रोड पर भालुनारा के पास रात करीब 9.30 बजे हुई है। 

जिले के पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह ने बताया कि चार व्यक्ति विद्युत विभाग की पिकअप महेंद्रा में सवार थे। दो व्यक्तियों की घटनास्थल पर मौत हो गयी और गंभीर घायल दो व्यक्तियों की खरसिया हॉस्पिटल पहुचने पर मौत हो गयी। प्रत्यक्ष दर्शियों के अनुसार घटना के समय दोनों वाहनों की गति तेज थी। जिसके कारण नुकसान ज्यादा हुआ है। 

दुर्घटन के बाद से ट्रक CG04MF4989 का चालक फरार है। फिलहाल उसकी तलाश जारी है। पुलिस के अनुसार मृतकों में सुशील सिदार, जे.ई, खरसिया, विद्युत विभाग, उम्र करीब 42 वर्ष, निवासी चंद्रपुर, अमल एक्का, 30 वर्ष, जे ई टुरेकेला, निवासी कोरबा, राजेन्द्र सिदार, 43 वर्ष, ग्राम परस्कोल, लाइन मेन, भार्गव वैष्णव, 28 वर्ष पिकअप चालक, खरसिया पुरानी बस्ती शामिल हैं। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment