Friday, May 03, 2024
Advertisement

Coronavirus: गुजरात के सूरत में 69 साल के बुजुर्ग की मौत, देश में आंकड़ा हुआ सात

गुजरात के सूरत में एक COVID19 पॉजिटिव मरीज की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि मरने वाले शख्स की उम्र 69 साल थी।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 22, 2020 20:36 IST
Gujarat Chief Minister Vijay Rupani - India TV Hindi
Image Source : PTI Gujarat Chief Minister Vijay Rupani interacts with medics regarding coronavirus during his visit at Civil Hospital, in Ahmedabad.

सूरत. गुजरात के सूरत में एक COVID19 पॉजिटिव मरीज की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि मरने वाले शख्स की उम्र 69 साल थी। इसके अलावा वडोदरा के अस्पताल में भी एक 65 साल की महिला की भी मौत हुई है, लेकिन अभी उनकी रिपोर्ट का इंतजार है। आपको बता दें कि गुजरात में रविवार को कोरोना वायरस के चार नये मामले सामने आने के बाद राज्य में इससे संक्रमित होने वालों की कुल संख्या बढ़कर 18 हो गई है। अधिकारियों ने बताया कि चार नये मामलों में से दो-दो मामले अहमदाबाद और गांधीनगर से सामने आए हैं।

उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल ने संवाददाताओं को बताया, “गुजरात में कोरोना वायरस के कुल मामलों की संख्या 18 हो गई है।” इससे पहले शनिवार तक राज्य में कुल 14 मामले सामने आए थे। इनमें हाल में मक्का से लौटने वाली कच्छ जिले की एक महिला भी शामिल है। अहमदाबाद में रविवार को दो नये मामले सामने आने के बाद जिले में कुल संक्रमितों की संख्या सात हो गई।

इसके अलावा गांधीनगर में दो मामले सामने आने के बाद राज्य की राजधानी में संक्रमितों की संख्या अब तीन हो गई है। अधिकारियों ने बताया कि वडोदरा और सूरत से अब तक तीन-तीन मामले सामने आए हैं जबकि राजकोट और कच्छ में एक-एक व्यक्ति में संक्रमण की पुष्टि हुई है।

इनपुट- भाषा

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement