Sunday, May 05, 2024
Advertisement

Coronavirus Live Updates: तब्लीगी जमात के गुनाह को पूरे समुदाय का गुनाह नहीं कहा जा सकता: नकवी

कोरोना वायरस भारत समेत पूरी दुनिया में कहर बनकर टूटा है। इस खतरनाक वायरस से जुड़ी खबरों और ताजातरीन अपडेट्स के बारे में जानने के लिए हमारे साथ बने रहें:

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: April 24, 2020 7:47 IST
Coronavirus Live Updates- India TV Hindi
Coronavirus Live Updates

कोरोना वायरस के कहर से दुनिया के अधिकांश देश बेहाल चल रहे हैं, और भारत भी अब इससे अछूता नहीं रह गया है। यूरोप में जहां हालात भयावह हैं, वहीं भारत में भी इस वायरस के चलते कई राज्यों में लॉकडाउन करना पड़ा है। इस वायरस के चलते पूरी दुनिया थम-सी गई हैं, लेकिन परेशान करने वाली खबरें जरूर आ रही हैं। दुनिया में 24.8 लाख से ज्यादा लोग इससे संक्रमित हो चुके हैं और 1.70 लाख से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है। इटली और स्पेन में मृतकों का आंकड़ा मिलाकर 44 हजार को भी पार कर चुका है और अमेरिका में संक्रमितों की संख्या 7.92 लाख के पार पहुंच चुकी है।

कोरोना वायरस से जुड़ी खबरों और ताजातरीन अपडेट्स के बारे में जानने के लिए हमारे साथ बने रहें:

Latest India News

Coronavirus Live Updates 23 April 2020

Auto Refresh
Refresh
  • 2:50 PM (IST) Posted by Sailesh

    केंद्रीय अल्पसंख्यक कार्य मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने तब्लीगी जमात प्रकरण के बाद खड़े हुए विवाद को लेकर बृहस्पतिवार को कहा कि किसी एक संस्था या व्यक्ति के गुनाह को पूरे समुदाय के गुनाह के तौर पर नहीं देखा जा सकता।

  • 2:09 PM (IST) Posted by Sailesh

    कर्नाटक में कोरोना वायरस के 16 नए मामले सामने आए हैं, जिससे राज्य में संक्रमितों की कुल संख्या 443 हो गई है। 

  • 1:47 PM (IST) Posted by Sailesh

    कोलकाता में ईस्टर्न रेलवे (ईआर) की एक डॉक्टर कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई

  • 1:21 PM (IST) Posted by Sailesh

    पाकिस्तान में कोरोना वायरस के 742 नए मामले सामने आने के बाद देश में कोविड-19 के मामले बढ़कर 10,513 हो गए। वहीं संक्रमित 15 और लोगों की मौत के बाद वायरस के कारण जान गंवाने वाले लोगों की संख्या 224 हो गई है।

  • 12:23 PM (IST) Posted by Sailesh

    राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि अगर केंद्र सरकार कोविड-19 से निपटने में राज्यों की वित्तीय मदद के लिए आगे नहीं आती तो राज्य कमजोर पड़ जाएंगे। 

  • 12:21 PM (IST) Posted by Sailesh

    केंद्र ने हमें कोई सहायता नहीं दी है। संकट की इस घड़ी में राज्य अपना काम कैसे चलाएगा ?: सीडब्ल्यूसी की बैठक में पुडुचेरी के मुख्यमंत्री वी नारायणसामी ने कहा।

  • 10:55 AM (IST) Posted by Sailesh

    राजस्थान में कोरोना वायरस के 47 नये मामले सामने आने के बाद राज्य में संक्रमितों की संख्या बृहस्पतिवार सुबह बढ़कर 1,935 हो गयी। 

  • 9:20 AM (IST) Posted by Sailesh

    विश्व स्वास्थ्य संगठन के प्रमुख ने कुछ अमेरिकी सांसदों की ओर से उनके इस्तीफे की मांग को नजरअंदाज करते हुए बुधवार को कहा कि उन्हें उम्मीद है कि अमेरिका उनकी एजेंसी के वित्त पोषण पर रोक लगाने के फैसले पर पुनर्विचार करेगा तथा उन्होंने ‘‘लोगों की जान बचाने’’ के लिए काम करते रहने का आह्वान किया।

  • 9:19 AM (IST) Posted by Sailesh

    जॉर्जिया के दोबारा खुलने की योजना से अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प सहमत नहीं 

  • 8:58 AM (IST) Posted by Sailesh

    अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कोविड-19 वैश्विक महामारी के कारण नौकरियां गंवाने वाले अमेरिकियों के रोजगार की रक्षा करने के मकसद से आव्रजन प्रक्रिया पर 60 दिन की रोक लगाने वाले सरकारी आदेश पर हस्ताक्षर कर दिए हैं। 

  • 8:37 AM (IST) Posted by Sailesh

    अमेरिका में कोरोना वायरस से 24 घंटे में 1,738 लोगों की मौत : जॉन्स हॉप्किन्स

  • 7:53 AM (IST) Posted by Sailesh

    पश्चिम बंगाल के उत्तरी 24 परगना जिले के बदुरिया इलाके में बुधवार को प्रदर्शन कर रहे स्थानीय लोगों के साथ झड़प में तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए। 

  • 7:53 AM (IST) Posted by Sailesh

    झारखंड के पाकुड़ जिले में एक सरकारी पृथक वास केंद्र में रखे गये पश्चिम बंगाल के लगभग दो सौ लोगों ने चौदह दिनों का पृथक वास पूरा कर लेने के बाद मुक्त किये जाने और पश्चिम बंगाल भेजे जाने की मांग को लेकर दो दिनों तक भूख हड़ताल की लेकिन अधिकारियों के समझाने के बाद बुधवार को उन्होंने भोजन किया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement