Thursday, May 02, 2024
Advertisement

जम्मू कश्मीर: आतंकवादियों ने CRPF के बंकर पर ग्रेनेड फेंका, एक व्यक्ति की गोली मारकर की हत्या

जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले में आतंकवादियों ने शनिवार शाम केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के एक बंकर पर ग्रेनेड फेंका, लेकिन इस विस्फोट में कोई नुकसान होने की खबर नहीं है। 

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 02, 2021 21:15 IST
जम्मू कश्मीर: आतंकवादियों ने CRPF के बंकर पर ग्रेनेड फेंका, एक व्यक्ति की गोली मारकर की हत्या - India TV Hindi
Image Source : ANI FILE PHOTO जम्मू कश्मीर: आतंकवादियों ने CRPF के बंकर पर ग्रेनेड फेंका, एक व्यक्ति की गोली मारकर की हत्या 

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले में आतंकवादियों ने शनिवार शाम केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के एक बंकर पर ग्रेनेड फेंका, लेकिन इस विस्फोट में कोई नुकसान होने की खबर नहीं है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि ऑक्सफोर्ड स्कूल के पास सीआरपीएफ के बंकर पर आतंकियों ने ग्रेनेड फेंक दिया। अधिकारी के बताया- इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है लेकिन एक नागरिक को मामूली चोटें आई हैं। इस बीच हमलावरों को पकड़ने के लिए पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई है। 

पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, 'घटना शाम लगभग 6:50 बजे हुई। आतंकवादियों ने अनंतनाग जिले में केपी मार्ग स्थित सीआरपीएफ के बंकर की तरफ ग्रेनेड फेंका।' उन्होंने कहा कि ग्रेनेड बंकर पर नहीं गिरा और इसके पास फटा जिससे कोई नुकसान नहीं हुआ। 

श्रीनगर में आतंकवादियों ने एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या की 

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में शनिवार को आतंकवादियों ने एक नागरिक की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस अधिकारी ने बताया कि शनिवार शाम करीब 5 बजकर 50 मिनट पर आतंकवादियों ने करण नगर में छत्ताबल निवासी मजीद अहमद को गोली मार दी। उन्होंने बताया कि घायल अहमद को नजदीकी एसएमएचएस अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई। अधिकारी ने बताया कि इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और हमलावरों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू किया गया है। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement