Friday, April 26, 2024
Advertisement

नवी मुम्बई पुलिस ने तब्लीगी समाज के 10 फिलीपींस नागरिकों पर दर्ज की FIR

नवी मुम्बई पुलिस ने तबलीगी समाज के 10 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। नवी मुंबई के वाशी पुलिस स्टेशन में फिलीपींस के 10 नागरिकों पर मामला दर्ज किया गया है।

Rajiv Singh Reported by: Rajiv Singh
Updated on: April 05, 2020 12:53 IST
Navi Mumbai Police, FIR, Philippines nationals, tablighi jamaat - India TV Hindi
Navi Mumbai Police FIR registered 10 Philippines nationals tablighi jamaat 

मुंबई। नवी मुम्बई पुलिस ने तबलीगी समाज के 10 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। नवी मुंबई के वाशी पुलिस स्टेशन में फिलीपींस के 10 नागरिकों पर मामला दर्ज किया गया है। इन सभी पर नवी मुम्बई में बिना सूचना के दाखिल होने और कोरोना फैलाने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। गौरतलब है कि इसमें से एक फिलीपींस नागरिक की मौत हो चुकी है, जबकि बाकी लोगों के फिलीपीन्स वापस लौट जाने की बात सामने आई है। 

गौरतलब है कि भारत में कोरोना वायरस से सबसे ज्यादा प्रभावित राज्य महाराष्ट्र है। महाराष्ट्र में 26 नए मामले सामने आए हैं। राज्य के स्वास्थ्य विभाग के अनुसार यहां मरीजों की कुल संख्या 661 हो गई है। यहां अभी तक 490 मामले सामने आए हैं। इनमें से 42 लोग ठीक हो गए हैं और 24 लोगों की मौत हो गई है। स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार रविवार सुबह 9 बजे तक भारत में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या 3,374 हो गई है। 3,030 लोगों का इलाज जारी है, जबकि 267 लोग ठीक हो गए हैं। मरने वालों की संख्या 77 हो गई है, पिछले 12 घंटे में 302 नए मामले बढ़ गए हैं।

स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार इसके अलावा तमिलनाडु में कोरोना के 485 मामले सामने आए हैं, इनमें से 6 लोग ठीक हो गए हैं और तीन लोगों की मौत हो गई है। दिल्ली में अब तक कुल 445 मामले सामने आए हैं, इनमें से 15 लोग ठीक हो गए हैं और 6 लोगों की मौत हो गई है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement