Friday, May 10, 2024
Advertisement

बारातियों के वेश में नदी किनारे पहुंचे अधिकारी, मारा अवैध रेत खनन पर छापा

आपने भष्टाचारियों के खिलाफ छापे की कई कहानियां जरूर सुनी होंगी। लेकिन नागपुर में अधिकारियों ने छापा मारने का जो नायाब तरीका अपनाया वह वाकई में लाजवाब है।

Bhasha Edited by: Bhasha
Published on: December 10, 2019 9:17 IST
Raid - India TV Hindi
Raid 

नागपुर। आपने भष्टाचारियों के खिलाफ छापे की कई कहानियां जरूर सुनी होंगी। लेकिन नागपुर में अधिकारियों ने छापा मारने का जो नायाब तरीका अपनाया वह वाकई में लाजवाब है। महाराष्ट्र के नागपुर में राजस्व विभाग और ग्रामीण पुलिस की एक संयुक्त टीम ने अवैध रेत खनन किए जा रहे एक स्थान पर बारातियों के वेश में पहुंच कर छापा मारा और बेखबर आरोपियों को धर-दबोचा। एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। 

अधिकारी ने बताया कि यह घटना जिले के खापा इलाके में रविवार तड़के हुई। उन्होंने कहा, ‘‘खापा घाट में अवैध रेत खनन के बारे में सूचना मिलने के बाद हमने बारात में दूल्हे के लिए उपयोग में लाई जाने वाली गाड़ी की तरह एक जीप को सजाया। हालांकि, अवैध रेत खनन करने वालों के मुखबिरों ने हमारा पीछा किया, लेकिन वे हमारी योजना पर पानी नहीं फेर सके क्योंकि उन लोगों ने यह सोच कर हमारा पीछा करना छोड़ दिया कि हम शादी में जा रहे हैं।’’ 

अधिकारी ने बताया कि छापा इतना अकस्मात था कि खनिक पांच ट्रैक्टर छोड़ कर भाग गए। उन्होंने बताया कि सब डिविजनल अधिकारी (एसडीओ) अतुल मेहेत्रे, तहसीलदार दीपक करांडे, केलवाड थाने के निरीक्षक सुरेश मट्टामी छापा मारने वाली टीम में शामिल थे।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement