Friday, March 29, 2024
Advertisement

राजस्थान: 5 दिन से लापता थीं ग्राम प्रधान, अचानक प्रेमी के साथ लौटीं

राजस्थान के बाड़मेर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां घर से लापता हुई ग्राम प्रधान पांच दिन बाद अचानक प्रेमी के साथ लौट आईं जिसके बाद पूरे इलाके में यह मामला चर्चा का विषय बन गया।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: August 24, 2020 22:58 IST
राजस्थान: 5 दिन से...- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA राजस्थान: 5 दिन से लापता थीं ग्राम प्रधान, अचानक प्रेमी के साथ लौटीं

बाड़मेर: राजस्थान के बाड़मेर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां घर से लापता हुई ग्राम प्रधान पांच दिन बाद अचानक प्रेमी के साथ लौट आईं जिसके बाद पूरे इलाके में यह मामला चर्चा का विषय बन गया। बता दें कि यह पूरा मामला बाड़मेर के समदड़ी का है, यहां पांच दिन पहले बीजेपी नेता और ग्राम प्रधान पिंकी चौधरी अचानक ही लापता हो गई थीं जिसके बाद प्रधान के पिता ने थाने में उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई।

पढ़ें- भगवान राम को काल्पनिक बताना सपा नेता को पड़ा भारी

लापता होने के 5 दिन बाद प्रधान पिंकी चौधरी रविवार को अपने प्रेमी अशोक चौधरी के साथ अपने घर वापस लौटीं तो सब हैरान हो गए। प्रधान पिंकी चौधरी ने पुलिस के पास अपना बयान भी दर्ज करवाया, जिसमें उन्होंने पूरी कहानी पुलिस को बताई। पिंकी ने अपने ससुराल वालों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उसने कहा कि वह अब ना तो मायके जाना चाहती हैं और ना ही ससुराल। वह तलाक लेना चाहती हैं और लिव इन रिलेशनशिप में अशोक चौधरी के साथ रहना चाहती हैं।

पढ़ें- Coronavirus: Plasma Therapy को लेकर WHO ने कही ये बात

साथ ही यह भी बात सामने आई है कि लापता होने के दौरान ही पिंकी ने पुलिस को ईमेल भेजकर पति और ससुर पर प्रताड़ित करने के आरोप लगाए हैं इसके बाद रविवार दोपहर वह अपने गांव पहुंचीं तो ना ही वह ससुराल गईं और ना ही मायके। वह तलाक लेने की बात कर रही हैं और गांव में रहने वाले अशोक चौधरी के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहना चाहती हैं। उसने यह भी बताया कि जब तक तलाक ना हो तब तक उसी के घर पर रहेंगी।

पढ़ें- रायगढ़: 5 मंजिला इमारत गिरी, मलबे में 70 से 80 लोगों के दबे होने की आशंका

पुलिस को पिंकी ने बताया कि वह अपनी मर्जी से घर से निकली थीं और अपनी मर्जी से अब वह लौट आई हैं। अब वह अपने प्रेमी के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहना चाहती हैं और पति से तलाक होने के बाद शादी को लेकर विचार करेगी। हालांकि ग्राम प्रधान ने यह जरूर कहा कि वह ससुराल वालों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं चाहती हैं, बस अपने पति से तलाक लेना चाहती हैं।

इंटरनेट स्पीड को लेकर बना ये नया विश्व रिकॉर्ड, 1 सेकेंड से कम समय में डाउनलोड कर सकते हैं पूरा Netflix 

उधर थानाधिकारी मीठालाल चौहान ने अपने बयान में बताया कि प्रधान पिंकी चौधरी ने अपने ससुराल वालों पर गंभीर आरोप लगाए हैं, जिसमें उसने बताया है कि उस पर सामाजिक दबाव डाला जा रहा है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement