Friday, April 19, 2024
Advertisement

पाकिस्तान छोड़कर भारत आए हिंदू शरणार्थियों ने किया जेपी नड्डा का सम्मान

पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों पर कथित धार्मिक प्रताड़ना के चलते भारत आए हिंदू शरणार्थियों ने संशोधित नागरिकता कानून (CAA) का स्वागत करते हुए भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा का रविवार को सम्मान किया।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: December 22, 2019 15:15 IST
JP Nadda- India TV Hindi
JP Nadda

इंदौर (मध्य प्रदेश): पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों पर कथित धार्मिक प्रताड़ना के चलते भारत आए हिंदू शरणार्थियों ने संशोधित नागरिकता कानून (CAA) का स्वागत करते हुए भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा का रविवार को सम्मान किया।

सीएए के समर्थन में यहां भाजपा द्वारा आयोजित "आभार सम्मेलन" में हिंदू शरणार्थियों ने नड्डा का फूलमाला पहनाकर सम्मान किया। इनमें से कुछ लोगों ने मंच पर आकर पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों पर धार्मिक प्रताड़ना, एक नागरिक के तौर पर भेदभाव, जबरन धर्म परिवर्तन, युवतियों के अपहरण और बलात्कार के आरोप लगाए और मातृभूमि पाकिस्तान को अलविदा कहने की भावुक आपबीती भी सुनाई।

शरणार्थियों ने सीएए के लिए नरेंद्र मोदी सरकार का आभार जताते हुए कहा कि वे अब पाकिस्तान लौटना नहीं चाहते हैं और उन्होंने जल्द से जल्द भारत की नागरिकता मिलने की उम्मीद जताई।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement