Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

असम: गर्लफ्रेंड के भाई को मारी युवक ने गोली, पिस्टल के साथ आरोपी गिरफ्तार

आरोपी पश्चिम बंगाल का रहने वाला है। पुलिस मौके पर पहुंची थी और आरोपी को पिस्टल के साथ गिरफ्तार कर लिया है। घायल देव को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। वहां, उसका उपचार चल रहा है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: February 21, 2022 7:41 IST
प्रतीकात्मक तस्वीर- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV प्रतीकात्मक तस्वीर

Highlights

  • युवक ने गुस्से में गर्लफ्रेंड के भाई को गोली मार दी
  • र्लफ्रेंड के भाई को रविवार सुबह गुवाहटी के वशिष्ठ इलाके में गोली मार दी
  • आरोपी की पहचान समय रॉय के रूप में हुई है

असम में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने गुस्से में गर्लफ्रेंड के भाई को गोली मार दी। डीसीपी, ईस्ट, गुवाहटी सुभ्रज्योति बोरा ने बताया, 'एक युवक ने गर्लफ्रेंड के भाई को रविवार सुबह गुवाहटी के वशिष्ठ इलाके में गोली मार दी। आरोपी की पहचान समय रॉय के रूप में हुई है जिसने प्रेम कुमार देवनाथ को कथिततौर पर गोली मारी थी जो रॉय की गर्लफ्रेंड का कजिन भाई है।'

डीसीपी सुभ्रज्योति ने आगे बताया, 'आरोपी पश्चिम बंगाल का रहने वाला है। पुलिस मौके पर पहुंची थी और आरोपी को पिस्टल के साथ गिरफ्तार कर लिया है। घायल देव को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। वहां, उसका उपचार चल रहा है। फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। आरोपी से पूछताछ भी जारी है।' दरअसल पुलिस इस घटना के पीछे के कारण का पता लगाने में जुटी है।

दूसरी तरफ, बदायूं सदर कोतवाली क्षेत्र में एक युवक ने अपने दोस्त की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक की पत्‍नी ने हत्‍या की वजह चुनावी रंजिश बताई है हालांकि पुलिस ने इसे निजी विवाद बताया है। पुलिस के अनुसार घटना शनिवार देर रात की है और मृतक की पत्नी की तहरीर पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि मृतक शारिक की पत्नी द्वारा पुलिस में दर्ज करायी गयी शिकायत के अनुसार बीती रात उसके शौहर शारिक उर्फ खिल्लू (25) शहर के कबूलपुरा मोहल्ले के निकट छोटे सरकार की दरगाह जाने वाली रोड पर स्थित चौराहे के पास खड़े होकर कुछ लोगों से बातचीत कर रहे थे, वहां उनका दोस्त खालिद सिद्दीकी भी मौजूद था। 

शिकायत के अनुसार खालिद सपा समर्थक है जबकि शारिक भाजपा का और इसी बात को लेकर दोनों में बहस होने लगी, देखते ही देखते दोनों गाली-गलौच और हाथापाई करने लगे। इसके बाद खालिद ने शारिक के पेट में गोली मार दी। उन्होंने बताया कि वहां मौजूद लोग शारिक को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे जहां प्राथमिक इलाज के बाद उसे बरेली रेफर कर दिया गया, बरेली ले जाते समय रास्ते में शारिक की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

बदायूं के पुलिस अधीक्षक (नगर) प्रवीन सिंह चौहान ने बताया, मामूली कहासुनी में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। उन्होंने बताया कि दोनों के बीच कई दिनों से कहासुनी और विवाद चल रहा था किंतु इसमें चुनाव को लेकर कोई झगड़ा नहीं था। उन्होंने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और आरोपी की जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement