1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. Deep Sidhu: NRI दोस्त ने पुलिस को बताई घटना के समय की कहानी, जांच में मिल सकती है मदद

Deep Sidhu: NRI दोस्त ने पुलिस को बताई घटना के समय की कहानी, जांच में मिल सकती है मदद

Deep Sidhu Death: दीप सिद्धू मामले में पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है। फिलहाल इस मामले में हर पहलू पर जांच कर रही है। साथ ही सिद्धू की NRI दोस्त ने भी इससे जुड़ी कहानी बताई है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 16, 2022 9:18 IST
Deep Sidhu- India TV Hindi
Image Source : PTI FILE Deep Sidhu

Highlights

  • NRI दोस्त के साथ दिल्ली से बठिंडा जा रहा था दीप सिद्धू
  • दीप सिद्धू की दोस्त ने पुलिस को घटना के समय की कहानी बताई
  • फिलहाल पुलिस इस मामले में हर पहलू की जांच कर रही है

किसान आंदोलन के दौरान लाल किले पर हुई घटना के बाद दीप सिद्धू चर्चा में आए थे। इसके बाद उनके खिलाफ कई सबूत भी पुलिस को मिले थे। सबूत के आधार पर दीप सिद्धू को गिरफ्तार कर लिया गया था। लेकिन बाद में उसे जमानत पर रिहा भी कर दिया गया था। इस बीच मंगलवार को एक दर्दनाक सड़क हादसे में दीप सिद्धू की मौत हो गई। इस दौरान दीप सिद्धू के साथ उनकी एनआरआई दोस्त भी थी। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात ड्राइवर के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीप सिद्धू और उसकी NRI दोस्त गुरुग्राम के होटल में रुके हुए थे। इसके बाद वह दिल्ली से बठिंडा की तरफ रवाना हुए थे। दीप ही अपनी स्कॉर्पियो कार ड्राइव कर रहा था। लेकिन अचानक 22 टायरों वाले ट्रक से टक्कर हो गई, जिसके बाद दीप सिद्धू को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। जबकि उनकी दोस्त फिलहाल खतरे से बाहर है। 

NRI दोस्त से जब पुलिस ने पूछताछ की तो उसने बताया कि जब ये हादसा हुआ तो उसकी आंख लग गई थी। क्योंकि कार ड्राइविंग सीट की तरफ से भिड़ी थी तो दीप की मौत हो गई। पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी कहने से बच रही है क्योंकि अभी इसकी जांच की जा रही है। अभी तक मिली जानकारी के अनुसार, जिस ट्रक से स्कॉर्पियो कार की टक्कर हुई वह चल रहा था जबकि इससे पहले कहा गया था कि ट्रक रुका हुआ था।

घटना के बाद घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है यहां उसका इलाज भी चल रहा है। हादसे के बाद महिला ने अपने परिवार को इसकी जानकारी दी थी। लेकिन इससे पहले ही मौके पर मौजूद एंबुलेंस पहुंच गई थी। यहां उन्हें प्राथमिक उपचार दिया गया था और बाद में अस्पताल ले जाया गया था। फिलहाल अन्य पहलुओं पर भी चर्चा की जा रही है।

erussia-ukraine-news