Sunday, April 28, 2024
Advertisement

जिस महिला से प्लेन में हुई शर्मनाक हरकत, वही जांच में नहीं कर रही सहयोग, DCP ने कही ये बात

एयर इंडिया प्लेन में पेशाब करने की घटना के मामले में एक नया मोड़ आया है। जहां इस घटना के आरोपी को गिरफ्तार करके रिमांड पर लिया है, वहीं दूसरी ओर इस मामले में जिस महिला से बदसलूकी हुई, ​डीसीपी के अनुसार वही महिला जांच में सहयोग नहीं कर रही है। जानिए क्या है मामला?

Deepak Vyas Written By: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Published on: January 07, 2023 15:57 IST
Air India Plane- India TV Hindi
Image Source : FILE Air India Plane

एयर इंडिया की फ्लाइट में ​पेशाब करने की घटना लगातार सुर्खियों में हैं। जहां इस घटना के आरोपी शंकर मिश्रा को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, वहीं इस पूरे मामले पर डीसीपी का एक और बयान आया है। डीसीपी का कहना है कि जिस महिला से पेशाब करने के मामले में बदसलूकी हुई, वही महिला जांच में सहयोग नहीं कर रही है। इसी बीच शंकर मिश्राा को गिरफ्तार करके पुलिस दिल्ली ले आई है। 

महिला तक पहुंचने की कोशिश कर रही है पुलिस

दिल्ली पुलिस ने प्लेन में पेशाब करने वाले मामले में एक अलग बयान दिया है। अब इस मामले में पुलिस का कहना है कि अब पीड़ित महिला ही जांच में सहयोग नहीं कर रही हैं। डीसीपी आईजीआई रवि कुमार सिंह ने बताया कि 'हमने आरोपी को बेंगलुरु से गिरफ्तार कर लिया है। हमें उसकी लोकेशन इसलिए मिली क्योंकि वह पहले भी उसी जगह रुका था। उसी के अनुसार हमने उसे ट्रेस किया। हम अब एयर इंडिया के स्टाफ के अन्य संबंधित सदस्यों से पूछताछ कर रहे हैं, लेकिन जिस महिला के साथ बदसलूकी की बात हुई है, वही महिला जांच में असहयोग कर रही हैं। पुलिस उन तक पहुंचने की कोशिश कर रही है।

सीईओ विल्सन ने प्लेन में हुए घटनाक्रम के लिए मांगी माफी

इसी बीच न्यूयॉर्क से दिल्ली की फ्लाइट में महिला यात्री पर एक सहयात्री द्वारा पेशाब कर दिए जाने की घटना पर एयर इंडिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) कैंपबेल विल्सन ने शनिवार को माफी मांगी है। इसके साथ ही उन्होंने महिला से अभद्रता मामले पर 4 केबिन क्रू और एक पायलट को कारण बताओ नोटिस जारी कर उन्हें तत्काल प्रभाव से रोस्टर से हटा दिया है। इन सभी कर्मचारियों की भूमिका पर सवाल खड़े हो रहे हैं।

शराब परोसने की नीति की होगी समीक्षा

नोटिस में कहा गया है कि फ्लाइट में शराब परोसी गई और उसके बाद अगर ऐसा मामला हुआ तो उसकी तुरंत सूचना, एक्शन क्या लिया गया,देरी क्यों हुई, जैसे तमाम मामले जांच में शामिल हैं। साथ ही एयर इंडिया ने विमान में शराब परोसने की अपनी नीति पर समीक्षा करने को भी कहा है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement