1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. GHMC Election Results: क्या BJP ने बढ़ा रखी हैं TRS के दिल की धड़कनें? जानिए क्या कहती हैं सीएम KCR की बेटी कविता

GHMC Election Results: क्या BJP ने बढ़ा रखी हैं TRS के दिल की धड़कनें? जानिए क्या कहती हैं सीएम KCR की बेटी कविता

GHMC Election Results: GHMC चुनाव में BJP के बड़े-बड़े नेताओं द्वारा प्रचार किए जाने पर कविता ने कहा कि इन नेताओं ने हैदराबाद के टूरिस्ट स्पॉट की तरह इस्तेमाल किया। जनता से जुड़े मुद्दे उठाने की बजाय बांटने की राजनीति की, ऐसे नेताओं और पार्टी को  हैदराबाद की जनता कभी स्वीकार नहीं करेगी।

T Raghavan T Raghavan
Published on: December 04, 2020 8:44 IST
GHMC Election Results Telangana CM KCR daughter kavita interview । GHMC Election Results: क्या BJP न- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV GHMC Election Results: क्या BJP ने बढ़ा रखी हैं TRS के दिल की धड़कनें? जानिए क्या कहती हैं सीएम KCR की बेटी कविता

हैदराबाद नगर निकाय चुनाव परिणामों पर सभी की नजर है। इसबार GHMC चुनाव में सभी त्रिकोणीय मुकाबले की उम्मीद कर रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी की एग्रेसिव कैंपेनिंग ने इस चुनाव को और भी रोमांचक बना दिया है। चुनाव परिणाम से पहले इंडिया टीवी ने बात की राज्य के सीएम KCR की बेटी कविता चन्द्रशेखर राव।

कविता से जब इंडिया टीवी संवाददाता ने पूछा कि BJP के हाई लेवल प्रचार से क्या TRS के दिल की धड़कन बढ़ गई है तो कविता ने कहा, "इसकी नौबत ही नहीं आएगी, जो काम हमने किया है उससे जनता खुश है, और हमें पूरी उम्मीद है कि TRS GHMC का  चुनाव जीतेगी।"

GHMC चुनाव में BJP के बड़े-बड़े नेताओं द्वारा प्रचार किए जाने पर कविता ने कहा कि इन नेताओं ने हैदराबाद के टूरिस्ट स्पॉट की तरह इस्तेमाल किया। जनता से जुड़े मुद्दे उठाने की बजाय बांटने की राजनीति की, ऐसे नेताओं और पार्टी को  हैदराबाद की जनता कभी स्वीकार नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि चंद घंटों में ये आपको पता भी चल जाएगा।

BJP के TRS पर PM नरेंद्र मोदी के खिलाफ मोर्चा बनाने के आरोपों पर कविता ने कहा कि TRS प्रतिक्रियावादी राजनीति में विश्वास नहीं रखती। जिस तरह का बर्ताव मोदी सरकार किसानों के साथ कर रही है, सभी क्षेत्रों के लोग परेशान हैं, इसीलिए पूरा देश चाहता है कि ऐसी सरकार के खिलाफ एक मजबूत मोर्चा बने। बहुमत न मिलने पर क्या TRS ओवैसी की पार्टी के साथ गठबंधन करेगी, इसपर कविता ने कहा कि ऐसा कुछ भी नहीं होने वाला है TRS की सबसे बड़ी पार्टी होगी और TRS का ही मेयर बनेगा।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment