1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. PM मोदी ने कहा, आपकी शुभकामनाएं देश के लिए और कड़ी मेहनत करने की ताकत देती हैं

PM मोदी ने कहा, आपकी शुभकामनाएं देश के लिए और कड़ी मेहनत करने की ताकत देती हैं

प्रधानमंत्री ने जन्मदिन के अवसर पर लोगों और विभिन्न संस्थाओं द्वारा किए गए सेवा कार्यों का भी उल्लेख किया और उन्हें उनके शानदार प्रयासों के लिए सलाम किया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 17, 2021 23:22 IST
Narendra Modi Birthday, Modi Birthday, Modi Birthday Updates, Modi Birthday Updates- India TV Hindi
Image Source : PTI प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि उनके जन्मदिन पर मिली असंख्य लोगों की शुभकामनाओं से वह अभिभूत हैं।

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को कहा कि उनके जन्मदिन पर मिली असंख्य लोगों की शुभकामनाओं से वह अभिभूत हैं और इसके लिए उनके पास शब्द नहीं हैं। उन्होंने कहा कि इन शुभकामनाओं से उन्हें और कड़ी मेहनत करने की ताकत मिलती है। अपने 71वें जन्मदिन पर शुभकामनाएं देने वालों का धन्यवाद करते हुए उन्होंने कहा, ‘हमारी साझी यात्रा जारी है। अभी बहुत कुछ करना है। हम तब तक आराम नहीं करेंगे जब तक कि मजबूत, समृद्ध और समावेशी भारत के अपने सपने को साकार नहीं कर लेते, जिस भारत के लिए हमारे स्वतंत्रता सेनानियों ने अपनी जिंदगी खपा दी।’

‘मैं हर शुभकामना का आनंद उठाता हूं’

प्रधानमंत्री को शुक्रवार को बधाई देने वालों का सोशल मीडिया पर तांता लगा रहा। इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा, ‘जन्मदिन की शुभकामनाएं देने वाले हर किसी के प्रति मैं दिल की गहराइयों से आभार प्रकट करता हूं। मैं हर शुभकामना का आनंद उठाता हूं और यह मुझे देश के लिए और कड़ी मेहनत करने की ताकत देता है।’ प्रधानमंत्री ने जन्मदिन के अवसर पर लोगों और विभिन्न संस्थाओं द्वारा किए गए सेवा कार्यों का भी उल्लेख किया और उन्हें उनके शानदार प्रयासों के लिए सलाम किया। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को भी इस अवसर पर सेवा और समर्पण अभियान चलाने के लिए धन्यवाद दिया।

PM ने रिकॉर्ड टीकाकरण का भी उल्लेख किया
सिलसिलेवार ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को हुए रिकॉर्ड टीकाकरण का भी उल्लेख किया और कहा कि हर भारतीय को इस उपलब्धि पर गर्व होगा। उन्होंने कहा, ‘चिकित्सकों, नवोन्मेषकों, प्रशासकों, नर्सों, स्वास्थ्यकर्मियों और अग्रिम मोर्चा के सभी कर्मियों ने टीकाकरण अभियान सफल बनाने के लिए मेहनत की। कोविड-19 को पराजित करने के लिए हमें टीकाकरण अभियान को गति देनी है।’ पीएम मोदी ने शुक्रवार को अपने 71वें जन्मदिन पर बधाई देने वाले श्रीलंका के राष्ट्रपति गोटबाया राजापक्षे और नेपाल के प्रधानमंत्री शेर बहादुर देउबा सहित सभी वैश्विक नेताओं के प्रति भी आभार जताया।

Click Mania
bigg boss 15