1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. सीएम योगी के मुंबई दौरे पर सियासत शुरू, संजय राउत ने कहा-'फिल्म सिटी बनाना कोई मजाक नहीं'

सीएम योगी के मुंबई दौरे पर सियासत शुरू, संजय राउत ने कहा-'फिल्म सिटी बनाना कोई मजाक नहीं'

सीएम योगी आदित्यनाथ के मुंबई दौरे पर सियासत शुरू हो गई है। शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि फिल्म सिटी बनाना कोई मजाक नहीं है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: December 02, 2020 13:22 IST
सीएम योगी के मुंबई दौरे पर सियासत शुरू, संजय राउत ने कहा-'फिल्म सिटी बनाना कोई मजाक नहीं'- India TV Hindi
Image Source : PTI सीएम योगी के मुंबई दौरे पर सियासत शुरू, संजय राउत ने कहा-'फिल्म सिटी बनाना कोई मजाक नहीं'

मुंबई: सीएम योगी आदित्यनाथ के मुंबई दौरे पर सियासत शुरू हो गई है। शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि फिल्म सिटी बनाना कोई मजाक नहीं है। सीएम योगी आदित्यनाथ उत्तरप्रदेश के विकास को नई रफ्तार देने के लिए मिशन मुंबई पर हैं। इस दौरान उनका बॉलीवुड और उद्योग जगत की जानी-मानी हस्तियों से मुलाकातों का सिलसिला जारी है। ग्रेटर नोएडा में वर्ल्ड क्लास फिल्म सिटी उनके टॉप एजेंडे में है।  योगी आज भी कई बड़े एक्टर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर से मुलाकात करने वाले हैं। 

सीएम योगी आदित्यनाथ के मुंबई दौरे का मकसद यूपी में निवेश और ग्रेटर नोएडा फिल्म सिटी पर फिल्म इंडस्ट्री के लोगों से बातचीत करना हैष। इस सिलसिले में अक्षय कुमार और कैलाश खेर उनसे मुलाकात कर चुके हैं। लेकिन योगी के मिशन बॉलीवुड से शिवसेना चिढ़ गई है और वो यूपी में फिल्म सिटी के निर्माण की कोशिश पर तंज कस रही है। शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि फिल्म सिटी बनाना कोई मजाक नहीं है।

उद्धव सरकार के मंत्री असलम शेख ने सीएम योगी पर तंज कसते हुए कहा कि उन्हें बॉलीवुड को यूपी ले जाने से पहले सूबे का लॉ एंड ऑर्डर सुधारना चाहिए। उद्धव कैबिनेट के इस मंत्री के बाद महाराष्ट्र के पूर्व सीएम और मौजूदा मंत्री अशोक चव्हाण ने भी सोशल मीडिया पर मोर्चा संभाला। उन्होंने योगी आदित्यनाथ पर हमला करते हुए ट्वीट किया-महाराष्ट्र में सरकार बदल गई, लेकिन बीजेपी उत्तर प्रदेश सरकार के नाम पर अब बॉलीवुड का एक टुकड़ा ले जाने की पटकथा तैयार कर रही है। बीजेपी के शासनकाल में जो कुछ हुआ, हम फिर वो नहीं होने देंगे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X