1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. राहुल गांधी लेंगे जल्लिकट्टू कार्यक्रम में भाग, 14 जनवरी को जाएंगे मदुरै: सूत्र

राहुल गांधी लेंगे जल्लिकट्टू कार्यक्रम में भाग, 14 जनवरी को जाएंगे मदुरै: सूत्र

फिलहाल राहुल गांधी विदेश में हैं और सूत्रों के मुताबिक उनकी जल्द वापसी हो सकती है। तमिलनाडु में पोंगल के मौके पर जल्लिकट्टू कार्यक्रम का आयोजन किया जाता है।

Vijai Laxmi Vijai Laxmi @vijai_laxmi
Updated on: January 12, 2021 12:55 IST
तमिलनाडू में पोंगल...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV तमिलनाडू में पोंगल के मौके पर होने वाले जल्लिकट्टू कार्यक्रम में राहुल गांधी भाग ले रहे हैं

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी विदेश से लौटकर तमिलनाडु जाएंगे और वहां होने वाले जल्लिकट्टू कार्यक्रम में भाग लेंगे, इंडिया टीवी को कांग्रेस पार्टी के सूत्रों से यह जानकारी मिली है। सूत्रों के मुताबिक राहुल गांधी 14 जनवरी सुबह तमिलनाडु पहुंचेंगे और जल्लिकट्टू कार्यक्रम मे भाग लेकर शाम को वहां से लौट आएंगे। फिलहाल राहुल गांधी विदेश में हैं और सूत्रों के मुताबिक उनकी जल्द वापसी हो सकती है। तमिलनाडु में पोंगल के मौके पर जल्लिकट्टू कार्यक्रम का आयोजन किया जाता है।

राहुल गांधी नए साल के मौके पर विदेश चले गए थे, 27 दिसंबर को राहुल गांधी की अचानक विदेश जाने की खबर आई थी, उसी दिन कांग्रेस पार्टी का स्थापना दिवस भी था और पार्टी के स्थापना दिवस पर राहुल गांधी का अचानक विदेश दौरा सभी को हैरान करने वाला था। हालांकि अधिकतर ऐसा देखा गया है कि जब भी साल का अंत होता है तो राहुल गांधी विदेश दौरे पर जाते हैं।

तमिलनाडु में इस साल विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं और राज्य में कांग्रेस पार्टी ने वहां के मुख्य विपक्षी दल डीएमके के साथ गठबंधन किया हुआ है। सूत्रों के मुताबिक 14 जनवरी के दौरे के बाद राहुल गांधी एक बार फिर से 23 और 24 जनवरी को तमिलनाडू जाएंगे और चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत कर सकते हैं। तमिलनाडु के साथ इस साल पश्चिम बंगाल, असम, केरल और पुडुचेरी में भी विधानसभा चुनाव होने हैं। 

कोरोना के बावजूद तमिलनाडु सरकार ने राज्य में पोंगल के मौके पर जल्लिकट्टू के आयोजन को मंजूरी दी हुई है हालांकि कार्यक्रम के दौरान कोरोना की गाइडलाइंस का सख्ती से पालन करने के लिए कहा गया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment