Saturday, April 27, 2024
Advertisement

पटना में बोलीं उमा भारती, लालू ने नीतीश को दिलवाया था वनवास

पटना: केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने यहां गुरुवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने ही नीतीश को मुख्यमंत्री की कुर्सी दी थी, जबकि राष्ट्रीय जनता दल

IANS IANS
Updated on: October 29, 2015 18:10 IST
लालू ने नीतीश को...- India TV Hindi
लालू ने नीतीश को दिलवाया था वनवास: उमा भारती

पटना: केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने यहां गुरुवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने ही नीतीश को मुख्यमंत्री की कुर्सी दी थी, जबकि राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने तो नीतीश को वनवास दिलवाया था।

बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर, चुनाव प्रचार के लिए पटना पहुंची उमा भारती ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि नीतीश एक बार फिर लालू के साथ खड़े हो गए हैं। लालू और उनकी पत्नी राबड़ी देवी का राज 'जंगलराज' ही रहा था। उन्होंने कहा कि जिस भाजपा ने नीतीश को मुख्यमंत्री की कुर्सी दी थी, वह आज उसी से अलग हो गए हैं।

भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा द्वारा पार्टी के खिलाफ बयान दिए जाने के विषय में पूछे जाने पर भारती ने कहा, "सिन्हा बड़े भाई के समान हैं और क्रोध में बोली गई बात अर्थहीन होती है। इस कारण इस पर कोई जवाब नहीं देंगी।"

उल्लेखनीय है कि शत्रुघ्न सिन्हा ने बुधवार को कहा था कि कुछ स्थानीय नेताओं के कारण ही उन्हें चुनाव में प्रचार से दूर रखा गया। उन्होंने कहा था, "मैंने पार्टी को आईना दिखाने का काम किया है, मैंने पार्टी को कभी परेशानी में नहीं डाला। प्याज की कीमतों ने हम सबको रुलाया था। यही कारण है कि दाल की कीमतों को लेकर मैंने चिंता जताई थी।"

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement