Thursday, May 23, 2024
Advertisement

मैसूर से कांग्रेस पर बरसे पीएम नरेंद्र मोदी, भाजपा के घोषणापत्र को लेकर कही ये बात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को चुनाव प्रचार करने के लिए मैसूर पहुंचे। यहां से उन्होंने इंडी गठबंधन और कांग्रेस पर निशाना साधा। इस दौरान भाजपा के घोषणापत्र को लेकर उन्होंने कहा कि यह नए भारत का घोषणापत्र है।

Written By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Updated on: April 14, 2024 20:00 IST
loksabha elction 2024 BJP's election manifesto is picture of new India PM narendra Modi in Mysuru- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO मैसूर से कांग्रेस पर पीएम मोदी ने साधा निशाना

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर चुनाव प्रचार करने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी मैसूर पहुंचे। यहां चामराजनगर से भारतीय जनता पार्टी और जेडीएस ने संयुक्त रूप से अपने उम्मीदवार उतारे हैं। इस बाबत चुनाव प्रचार के दौरान पीएम मोदी का स्वागत पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा ने किया। इस दौरान पीएम मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि सबसे पहले मैं पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा का आभार व्यक्त करता हूं। वह भारत की राजनीति में सबसे वरिष्ठ राजनेता हैं। मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे उनका आशीर्वाद मिला। आज अगर हम 10 साल पीछे मुड़कर देखें तो हम विकास देख सकते हैं। पीएम मोदी ने कहा कि भाजपा का घोषणापत्र भविष्य के बड़े बदलावों की तस्वीर है।

इंडी गठबंधन पर  बरसे पीएम मोदी

पीएम मोदी ने आगे कहा कि इंडी गठबंधन के लोग सनातन को खत्म करना चाहते हैं। वे हिंदू धर्म की शक्तियों को नष्ट करना चाहते हैं। जब तक मोदी है, ये नफरत करने वाली ताकतें कभी सफल नहीं होगी। उन्होंने कहा कि यह मोदी की गारंटी है। उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि जब तक मोदी है, नफरत की ताकतें सफल नहीं होगी। लोकसभा चुनाव और अगले पांच साल के लिहाज से आज का दिन अहम है। भाजपा ने आज अपना संकल्प पत्र जारी किया है, जो मोदी की गारंटी है। उन्होंने अपने घोषणापत्र को लेकर कहा कि एनडीए जो कहता है वो करता है। चाहे अनुच्छेद 370 को हटाना हो या तीन तलाक के खिलाफ कानून लाना हो, महिलाओं को आरक्षण देना हो या फिर राम मंदिर का निर्माण करना हो। भाजपा का संकल्प ही मोदी की गारंटी है।

भाजपा के मेनिफोस्टो पर क्या बोले पीएम मोदी

उन्होंने कहा कि मोदी की गारंटी कर्नाटक और भारत के लोगों के जीवन को बेहतर बनाएगी। कांग्रेस आज टुकड़े-टुकड़े गैंग का सुल्तान है। कांग्रेस ने भारत के खिलाफ बोलने वालों को टिकट दिया है। चुनाव लड़ने में मदद करने के लिए कांग्रेस को देशभर में सैकड़ो रुपये काला धन भेजा जा रहा है। उन्होंने कहा कि भारत दुनिया का अनुसंधान एवं विकास का केंद्र बनेगा। बता दें कि पीएम मोदी के चुनाव अभियान के मद्देनजर मैसूर में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है। बता दें कि पीएम मोदी यहां चुनाव प्रचार करने के लिए अपने विशेष विमान से मैसूर पहुंचे। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement