Sunday, April 28, 2024
Advertisement

त्रिपुरा विधानसभा में जबरदस्त बवाल, सदन में चले लात-घूंसे... 5 विधायक सस्पेंड

मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) के विधायक नयन सरकार, कांग्रेस के सुदीप रॉय बर्मन और टिपरा मोथा के तीन विधायकों को दिन भर के लिए सस्पेंड कर दिया गया है।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: July 07, 2023 15:22 IST
tripura assembly - India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA त्रिपुरा विधानसभा में हंगामा

अगरतला: त्रिपुरा विधानसभा में आज जबरदस्त हंगामा हुआ। बजट सत्र के बीच विधायक आपस में भिड़ गए। सदन के अंदर  बीजेपी और टिपरा मोथा पार्टी के विधायक हाथापाई करने लगे। इस दौरान मार्शल आए और बीच बचाव किया। विधानसभा की कार्यवाही में ‘‘बाधा डालने’’ को लेकर स्पीकर ने 5 विधायकों को सस्पेंड कर दिया है, जिसके विरोध में विपक्षी दलों ने सदन से बहिर्गमन किया।

विधानसभा अध्यक्ष विश्वबंधु सेन ने सदन में ‘‘व्यवधान पैदा’’ करने पर मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) के विधायक नयन सरकार, कांग्रेस के सुदीप रॉय बर्मन और टिपरा मोथा के तीन विधायकों को दिन भर के लिए सस्पेंड कर दिया। टिपरा मोथा के निलंबित विधायकों में बृस्वकेतु देबबर्मा, नंदिता रियांग और रंजीत देबार्मा शमिल हैं।

विधानसभा के अध्यक्ष के इस फैसले के विरोध में विपक्षी सदस्यों ने सदन से बहिर्गमन किया।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement