Saturday, April 27, 2024
Advertisement

नोएडा में कार लुटेरों ने की थी एमिटी छात्र की पिटाई, इलाज के दौरान 2 दिन बाद हुई मौत

पुलिस ने इस घटना में शामिल अपराधियों का पता लगाने के लिए 4 टीमें बनाई हैं, वहीं छात्र के पिता गुलशन कालरा ने हत्यारों को जल्द गिरफ्तार कर कठोर सजा दिलवाने की मांग की है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: September 06, 2020 9:01 IST
Noida Student Dies, Noida Student Car Robbery, Btech Student Dies, Student Dies- India TV Hindi
Image Source : PTI REPRESENTATIONAL उत्तर प्रदेश के नोएडा में 2 सितंबर को बदमाशों की पिटाई से घायल छात्र की इलाज के दौरान शुक्रवार देर रात मौत हो गई।

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा में 2 सितंबर को बदमाशों की पिटाई से घायल छात्र की इलाज के दौरान शुक्रवार देर रात मौत हो गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, नोएडा के थाना सेक्टर 58 क्षेत्र में सेक्टर 62 के पास बीते 2 सितंबर की रात को अज्ञात बदमाशों द्वारा मारपीट और लूटपाट के दौरान एमिटी विश्वविद्यालय का बी-टेक छात्र घायल हो गया था। पुलिस ने इस घटना में शामिल अपराधियों का पता लगाने के लिए 4 टीमें बनाई हैं, वहीं छात्र के पिता गुलशन कालरा ने हत्यारों को जल्द गिरफ्तार कर कठोर सजा दिलवाने की मांग की है।

क्रेटा कार से सामान लेने निकले थे अक्षय

पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) राजेश एस. ने बताया कि 2 सितंबर की रात को सेक्टर 62 की स्टेलर पार्क नामक सोसाइटी में रहने वाला बी-टेक का छात्र अक्षय कालरा अपनी क्रेटा कार से घर से बाहर सामान लेने के लिए निकला था। अधिकारी ने बताया कि सोसाइटी के पास ही हथियारबंद अज्ञात बदमाशों ने अक्षय को रोककर उसके साथ मारपीट की और क्रेटा कार लूट ली। वहां से गश्त करते हुए निकल रहे पुलिसकर्मियों ने सड़क पर बेहोश पड़े अक्षय को गंभीर हालत में नोएडा के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया था।

अस्पताल में इलाज के दौरान हुई मौत
राजेश ने बताया कि अक्षय के पास से मिले फोन की मदद से उनके परिजनों से संपर्क किया गया। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। उपायुक्त ने बताया कि गंभीर रूप से घायल छात्र अक्षय कालरा की उपचार के दौरान शुक्रवार देर रात को अस्पताल में मौत हो गई है और पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। इस घटना के खुलासे के लिए सहायक पुलिस आयुक्त रजनीश वर्मा के नेतृत्व में 4 टीमें बनाई गई हैं।

अक्षय के पिता ने की जल्द गिरफ्तारी की मांग
अधिकारी ने बताया कि पुलिस घटनास्थल के आसपास स्थित सोसाइटियों तथा वाणिज्यिक प्रतिष्ठानों में लगे CCTV कैमरों की सहायता से बदमाशों का पता लगाने की कोशिश कर रही है। अक्षय के पिता गुलशन कालरा ने मांग की कि उनके बेटे के साथ लूटपाट व उसकी हत्या करने वाले बदमाशों की जल्द गिरफ्तारी होनी चाहिए। उन्होंने दोषियों को कठोर सजा दिलाए जाने की भी मांग की। रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना के बाद स्थानीय लोगों में भारी रोष है। (भाषा)

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement