Sunday, April 28, 2024
Advertisement

गाजियाबाद में पेट्रोपंप कर्मी से 22 लाख की लूट मामले में एक और बदमाश गिरफ्तार, पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने मामले को विधानसभा में उठाया था

गाजियाबाद में एसओजी ग्रामीण और थाना मसूरी पुलिस की संयुक्त टीम ने 22 लाख की पेट्रोल पंप पर लूट मामले में दूसरे मुख्य आरोपी को भी मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया है। 

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 06, 2022 11:17 IST
22 लाख लूट मामले में एक और बदमाश गिरफ्तार- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV 22 लाख लूट मामले में एक और बदमाश गिरफ्तार

Highlights

  • पेट्रोपंप कर्मी से 22 लाख की लूट मामला
  • मामले में एक और बदमाश गिरफ्तार
  • पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने मामले को विधानसभा में उठाया था

गाजियाबाद में एसओजी ग्रामीण और थाना मसूरी पुलिस की संयुक्त टीम ने 22 लाख की पेट्रोल पंप पर लूट मामले में दूसरे मुख्य आरोपी को भी मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया है। बदमाश के पास से एक पिस्टल, बाइक, और सात लाख रुपए बरामद हुए हैं। पकड़े गए बदमाश पर करीब एक दर्जन से अधिक लूट, डकैती, चोरी और हत्या के प्रयास में मुकदमें दर्ज हैं। गिरफ्तार बदमाश सुन्दर ने पुलिस को बताया कि वह अपने दो साथियों मुकेश और नन्दू के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया था। बता दें बदमाश मुकेश को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

22 लाख लूट मामले में एक और बदमाश गिरफ्तार

Image Source : INDIA TV
22 लाख लूट मामले में एक और बदमाश गिरफ्तार

 घटना 28 मार्च की है। जब दिनदहाड़े बदमाशों ने पिस्टल दिखाकर पेट्रोलपंप कर्मी से करीब 22 लाख रुपए लूट लिए थे। इस घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया था। वहीं शनिवार देर रात एनकाउंटर में घटना में शामिल बदमाश मुकेश को पुलिस ने घायल कर दोबच लिया। इस दौरान एक पुलिसकर्मी भी घायल हो गया। 

बता दें, इस लूट की घटना का फोटो यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी ट्वीट किया था और इस मुद्दे को विधानसभा में उठाकर सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए प्रदेश की कानून व्यावस्था पर सवाल खड़ा किया था। जिसके बाद पुलिस पर दबाव बन गया था और गाजियाबाद  के SSP पवन कुमार को सस्पेडं कर दिया गया । 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement