Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

तमिलनाडु में एचडीएफसी बैंक की विस्तार योजना, 1,500 नई नौकरियों की संभावना

निजी क्षेत्र के एचडीएफसी बैंक ने तमिलनाडु में विस्तार की योजना बनाई है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 28, 2020 19:08 IST
HDFC Bank- India TV Hindi
HDFC Bank

निजी क्षेत्र के एचडीएफसी बैंक ने तमिलनाडु में विस्तार की योजना बनाई है। इसके तहत राज्य में 125 नई शाखाएं खोली जाएंगी। इसके साथ ही दो साल में राज्य में बैंक का शाखा नेटवर्क 400 तक पहुंच जायेगा। एचडीएफसी बैंक के क्षेत्रीय प्रमुख आर सुरेश ने संवादाताओं से कहा कि नई शाखाओं को खोलने से राज्य में करीब 1,500 नई नौकरियां सृजित होने की उम्मीद है। उन्होंने कहा कि बैंक ने राज्य में 1.51 लाख करोड़ के कारोबार का लक्ष्य हासिल कर लिया है। उसकी हिस्सेदारी नौ प्रतिशत हो गई है।

तमिलनाडु में बैंक के कुल कारोबार में 89,000 करोड़ रुपये का कर्ज और 62,000 करोड़ रुपये की जमा राशि शामिल है। कुमार ने कहा, "हम तमिलनाडु के दूरदराज इलाकों में विश्व-स्तरीय बैंकिंग सेवाएं देने के लिए प्रतिबद्ध हैं। इस प्रतिबद्धता को साबित करने के लिए हमारी योजना 125 शाखाएं खोलने की योजना है।" उन्होंने कहा, "नई शाखाओं से बैंक राज्य में 1,000 से 1,500 नई नौकरियां सृजित करेगा। मौजूदा समय में राज्य में बैंक में 7,000 कर्मचारी काम कर रहे हैं।"

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Naukri News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement