Friday, May 10, 2024
Advertisement

राशिफल 9 जून 2018: गोचर कुंडली के बारहवें भाव में चंद्रमा के प्रवेश से इन राशियों को हो सकती है परेशानी

आज अधिक ज्येष्ठ कृष्ण पक्ष की नवमी तिथि और शनिवार का दिन है। आज के दिन दोपहर 12 बजकर 17 मिनट पर सूर्यदेव मृगशिरा नक्षत्र में प्रवेश करेंगे और 22 जून को 11 बजकर 12 मिनट तक सूर्यदेव यहीं पर रहेंगे। सूर्य के मृगशिरा नक्षत्र में प्रवेश करने के साथ ही विभिन्न नक्षत्र वालों पर पड़ने वाले सूर्यदेव के प्रभावों में भी बदलाव आयेगा।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: June 08, 2018 18:12 IST
horoscope- India TV Hindi
Image Source : PTI horoscope

धर्म डेस्क: आज अधिक ज्येष्ठ कृष्ण पक्ष की नवमी तिथि और शनिवार का दिन है। आज के दिन दोपहर 12 बजकर 17 मिनट पर सूर्यदेव मृगशिरा नक्षत्र में प्रवेश करेंगे और 22 जून को 11 बजकर 12 मिनट तक सूर्यदेव यहीं पर रहेंगे। सूर्य के मृगशिरा नक्षत्र में प्रवेश करने के साथ ही विभिन्न नक्षत्र वालों पर पड़ने वाले सूर्यदेव के प्रभावों में भी बदलाव आयेगा।

आज शनिवार होने के साथ-साथ सर्वार्थ सिद्धि योग बन रहा है। जिसके कारण कुछ राशियों को इसका लाभ मिलेगा। ये योग रात 11:02 से अगली सुबह 05:11 तक रहेगा। जिसके कारण कुछ राशियों को धनलाभ मिलेगा। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

मेष राशि: हिसाब-किताब में थोड़ी भूल-चूक भी हो सकती है। ऑफिस या फील्ड में परेशानी हो सकती है। आप किसी भी तरह की कागजी कार्यवाही में सावधान रहें। हस्ताक्षर करने के पहले जांच कर लें। पूरे दिन किसी न किसी काम में उलझ भी सकते हैं। आपका कामकाज भी ज्यादा रहेगा, लेकिन उसका फायदा आपको नहीं मिल पाएगा।

बार-बार रूकावटें आ सकती हैं। थकावट और परिवार की जरूरतें पूरी करने में आपको परेशानी महसूस हो सकती है। घरेलू मामलों में व्यस्तता बढ़ सकती है। गोचर कुंडली के बारहवें भाव मे चंद्रमा होने से दौड़-भाग ज्यादा करनी पड़ सकती है। परिवार के किसी सदस्य की तबीयत भी खराब होने के योग बन रहे हैं। ब्लड प्रेशर में सुधार होगा।

अपने साथ 2 लौंग रखें।

वृष राशि: फायदे के सौदे हो सकते हैं। नौकरीपेशा लोगों को धन लाभ के योग बन रहे हैं। मेहनत भी ज्यादा रहेगी। आप जो चाहते हैं वो आपको मिलेगा तो प्रसन्नता होगी। दाम्पत्य जीवन में खुशियां आएंगी। कोई अच्छी खबर भी आपको मिल सकती है। किसी काम को खुद लीड करेंगे तो आपके लिए अच्छा रहेगा, लेकिन दूसरों के निर्देशों को मानते हुए काम करना हो, तो आपके लिए दिन सामान्य है।

कोई गोपनीय या रहस्यपूर्ण बात भी आज आपको पता चल सकती है। आपकी राशि के लिए चंद्रमा की स्थिति ठीक है। कामकाज ज्यादा रहेगा। आज  मेहनत भी ज्यादा हो सकती है। इससे आपको बड़ा फायदा होगा। कोई नई चीज सीख सकते हैं। मांगलिक समारोह में भी शामिल होने के योग हैं। नए दोस्तों से मुलाकात फायदेमंद हो सकती है। आने वाले दिनों के लिए योजनाएं बनाएं। साथ ही चावल में शक्कर डाल कर खाएं।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Rashifal News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement