Saturday, May 11, 2024
Advertisement

2 लोगों में हो रही थी लड़ाई, बीच-बचाव करने गए टीचर की चाकू मारकर हत्या; मर्डर का लाइव VIDEO आया सामने

शहडोल जिले में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। क्षेत्र के पांडव नगर में चाकूबाजी में टीचर की जान चली गई, जिसका वीडियो सामने आया है। मामले में फरार आरोपी पर इनाम घोषित किया गया है।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: September 03, 2023 8:59 IST
टीचर की हत्या- India TV Hindi
टीचर की हत्या

मध्य प्रदेश के शहडोल में इस समय अपराध अपने चरम पर है। यहां अब लुका छिपी नहीं, बल्कि खुलेआम मर्डर होने लगा है। ऐसा इसलिए कहा जा रहा है, क्योंकि हुआ भी ऐसा ही है। दरअसल, दो व्यक्तियों के आपसी झगड़े में एक शिक्षक को बीच-बचाव करना इतना भारी पड़ गया कि उसको इसकी कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। इसका लाइव वीडियो भी सामने आया है। 

अतुल सेन ने किया चाकू से हमला

शिक्षक किराने की दुकान में हो रहे विवाद का समझौता कराने गए थे। हालांकि, यहां शिक्षक की ही चाकू मारकर हत्या कर दी गई। उमरिया जिले के घुनघुटी में पदस्थ शिक्षक ज्ञानेंद्र पटेल के ऊपर अतुल सेन ने चाकू से हमला किया। मौके से आरोपी फरार हो गया। गंभीर हालत में शिक्षक को मेडिकल कॉलेज शहडोल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान शिक्षक की मौत हो गई। 

आरोपी पर 30,000 रुपये का इनाम 

घटना शहडोल कोतवाली थाना क्षेत्र के पांडव नगर के पॉलिटेक्निक कॉलेज के हॉस्टल के पीछे वार्ड नं- 9 की है। मामले में डीआईजी शहडोल की ओर से फरार आरोपी पर 30,000 रुपये का इनाम घोषित किया गया है, ये आदतन अपराधी है। इसके खिलाफ थाना कोतवाली में कई अपराध पंजीकृत हैं। आरोपी पर NSA लगाने का मामला चल रहा है। पुलिस अधीक्षक ने NSA का प्रस्ताव जिला दंडाधिकारी के समक्ष प्रस्तुत किया है।

- विशाल खण्डेलवाल की रिपोर्ट   

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement