Friday, April 19, 2024
Advertisement

..जब पल में धरती में समा गई कार, देखें चौंका देने वाला VIDEO

मुम्बई के घाटकोपर वेस्ट की एक सोसाइटी में एक बड़ी अजीबोगरीब घटना घटी। इसी सोसाइटी में रहने वाले किरण दोषी ने यह सोचकर अपनी कार रात में सोसाइटी के अंदर पार्क की होगी कि वह फिर सुबह उस पर सवार होकर काम पर जाएंगे लेकिन जब वह सुबह वहां पहुंचे तो कार का कुछ अता-पता नहीं था।

IANS Reported by: IANS
Published on: June 14, 2021 9:13 IST
..जब पल में धरती में समा...- India TV Hindi
Image Source : IANS ..जब पल में धरती में समा गई कार, देखें चौंका देने वाला VIDEO

मुम्बई: मुम्बई के घाटकोपर वेस्ट की एक सोसाइटी में एक बड़ी अजीबोगरीब घटना घटी। इसी सोसाइटी में रहने वाले किरण दोषी ने यह सोचकर अपनी कार रात में सोसाइटी के अंदर पार्क की होगी कि वह फिर सुबह उस पर सवार होकर काम पर जाएंगे लेकिन जब वह सुबह वहां पहुंचे तो कार का कुछ अता-पता नहीं था। तो क्या कार चोरी हो गई? नहीं-कार जहां खड़ी थी, वहीं धरती में समा गई। यह अजीबोगरीब घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। अगर ऐसा नहीं हुआ होता तो अंदाजा लगाना मुश्किल था कि कार गई कहां। वह जहां खड़ी थी, वहां एक बड़ा गड्ढा था लेकिन कार का कोई अता-पता नहीं था।

सीसीटीवी से पता चला कि कार जहां खड़ी थी, वहां की कंक्रीट टूटी और वहां एक बड़ा गड्ढा बन गया और कार उसमें धीरे-धीरे समाती चली गई। कुछ ही सेकेंड के बाद कार को कोई पता नहीं था।

देखें वीडियो-

दरअसल कार जहां खड़ी थी वहां कभी कुंआ हुआ करता था और उसे पाटकर उसे आरसीसी स्लैब से भर दिया गया था लेकिन मुम्बई में चार दिनों तक हुई बारिश के बाद जमीन के अंदर हुई हलचल ने कुएं को फिर से जिंदा कर दिया और वहां फिर से बड़ा गड्ढा हो गया। पुलिस ने इस घटना की पुष्टि की है। घाटकोपर के ट्रैफिक पुलिस इनचार्ज नागराज मजहे ने कहा कि सीसीटीवी से स्पष्ट है कि कार पूरी तरह कुएं में समा गई है।

वाहन के मालिक किरण दोषी ने आज शाम एक बयान में कहा कि उनके कार क्लीनर ने उन्हें सूचित किया कि वाहन खतरनाक तरीके से झुका हुआ है। दोषी ने कहा, मैं इसे देखने के लिए दौड़ा और इससे पहले कि हम कुछ कर पाते, मेरी आंखों के ठीक सामने, वाहन कुछ ही सेकंड में कुएं के पानी में समा गया।

मुंबई पुलिस, बीएमसी की टीमें और अन्य लोग मौके पर पहुंचे और कुएं को खाली करने के लिए पानी के पंप तैनात किए। सोसाइटी ने कुएं के नीचे से वाहन को उठाने के लिए क्रेन मंगवाई है, जो एक सदी से भी ज्यादा पुराना है और करीब 40-50 फुट गहरा है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement