Saturday, April 27, 2024
Advertisement

VIDEO: कबड्डी खेलने के दौरान छात्र की हुई अचानक मौत, कैमरे में कैद हुई पूरी घटना

कीर्तिक जब आउट होकर बाउंडरी लाइन के बाहर जा रहा था, तभी वो अचानक बेहोश होकर गिर पड़ा। दोनों पक्षों के खिलाड़ियों ने कीर्तिक को होश में लाने की कोशिश की, लेकिन उसके शरीर में हलचल नहीं हो रही थी।

Namrata Dubey Reported By: Namrata Dubey
Updated on: February 10, 2023 17:31 IST
कबड्डी खेलते-खेलते छात्र की मौत- India TV Hindi
कबड्डी खेलते-खेलते छात्र की मौत

मुंबई के मलाड इलाके से एक बेहद चौंकाने वाली घटना सामने आई। कबड्डी टूर्नामेंट खेल रहे बीकॉम के 20 वर्षीय छात्र कीर्तिकराज मल्लन की अचानक मौत हो गई। छात्र को शताब्दी हॉस्पिटल में पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पुलिस एक्सीडेंटल डेथ का मामला दर्ज कर आगे की जांच कर रही है। छात्र के परिवारवालों का कहना है कि उसकी मौत कैसे हुई, यह जानकारी जरूर बाहर आनी चाहिए। 

यह घटना गुरुवार दोपहर करीब 3 बजे की है, जब मलाड पश्चिम बीएमसी के एक गार्डन में मित्तल कॉलेज की तरफ से आयोजित कबड्डी टूर्नामेंट के दौरान छात्र कीर्तिकराज की मौत हो गई। कीर्तिक दिंडोशी के संतोष नगर का रहने वाला था। वह गोरेगांव के विवेक कॉलेज में बीकॉम प्रथम वर्ष की पढ़ाई कर रहा था। कबड्डी टूर्नामेंट का आयोजन मित्तल कॉलेज की तरफ से किया गया था। कीर्तिकराज को मित्तल कॉलेज की तरफ से खेलने के लिए बुलाया गया था। 

छात्र अचानक बेहोश होकर गिर पड़ा

कीर्तिकराज का मैच आकाश कॉलेज के साथ चल रहा था। जब कीर्तिक, आकाश कॉलेज के खिलाड़ियों के खेमे में डेड लाइन पारकर उन्हें छूने गया था, तभी आकाश कॉलेज के खिलाड़ियों ने उसे पकड़ लिया और कीर्तिक आउट हो गया था। कीर्तिक जब आउट होकर बाउंडरी लाइन के बाहर जा रहा था, तभी वो अचानक बेहोश होकर गिर पड़ा। दोनों पक्षों के खिलाड़ियों ने कीर्तिक को होश में लाने की कोशिश की, लेकिन उसके शरीर में हलचल नहीं हो रही थी। छात्रों ने तुरंत मलाड पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस जब तक मौके पर पहुंचती उससे पहले कीर्तिक को शताब्दी हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

कबड्डी खेलते-खेलते छात्र कीर्तिकराज मल्लन की मौत

Image Source : INDIATV
कबड्डी खेलते-खेलते छात्र कीर्तिकराज मल्लन की मौत

एक्सीडेंटल डेथ का मामला दर्ज किया गया

उधर, सूचना मिलते ही मलाड पुलिस टीम शताब्दी हॉस्पिटल पहुंची। फिलहाल मलाड पुलिस ने मामले में एक्सीडेंटल डेथ करार देते हुए आगे की जांच कर रही है। परिवार का कहना है कि कीर्तिक की मौत की असली वजह क्या है, इसका खुलासा होना चाहिए। परिजन का यह भी कहना है कि कबड्डी खेलने के दौरान हुई मौत मामले में कुछ छात्रों ने वीडियो बनाया है, उस वीडियो के आधार पर भी जांच होने चाहिए।

ये भी पढ़ें-

राजस्थान बजट: संविदा कर्मी जल्द होंगे परमानेंट, पुरानी सेवा को सर्विस टेन्योर में किया जाएगा शामिल

इन्वेस्टर्स समिट में पीएम मोदी ने याद दिलाया UP का पुराना उपनाम ‘बीमारू’, जानिए क्या है इसका मतलब

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement