Monday, April 29, 2024
Advertisement

"क्या सरकार! आपने तो चमत्कार कर दिया, प्रोजेक्ट की कीमत 18 से 250 करोड़ कर दिया", नाना पटोले का मोदी पर तंज

महाराष्ट्र के कांग्रेस नेता नाना पटोले ने प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी और भाजपा सरकार को सबसे भ्रष्ट सरकार बताया है। अब यह कोई छिपी हुई बात नहीं है, आम लोग भी इसे जानते हैं।

Reported By : Yogendra Tiwari Edited By : Pankaj Yadav Published on: August 20, 2023 13:36 IST
Nana patole- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV नाना पटोले

महाराष्ट्र कांग्रेस प्रमुख नाना पटोले ने भ्रष्टाचार के मुद्दे पर बोलते हुए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने मोदी पर तंज कसते हुए कहा- "मैं ना खाऊंगा और ना खाने दूंगा, ऐसा बोलने वाले प्रधानमंत्री के देखरेख में जो भी काम चल रहा था। उन सब में भ्रष्टाचार हुआ है। सिर्फ यहीं नहीं मोदी जी के शासन में रोड और पुल ज्यादा बने हैं। इन सभी प्रोजेक्ट में मोदी सरकार ने अपने लोगों को खूब पैसा खिलाया है।

"भाजपा के शासन में 18 करोड़ का रोड 250 करोड़ में बनाया गया"

कैग की एक रिपोर्ट का हवाला देते हुए नाना पटोले ने कहा कि मोदी जी के शासन में एक भ्रष्टाचार ऐसा हुआ है जिसमें 18 करोड़ का रोड 250 करोड़ में बनाकर तैयार किया गया है और यह चमत्कार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हुआ है। इस कीर्तिमान को स्थापित करने में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने भी उनका साथ दिया था। भाजपा सरकार एक भ्रष्टाचारी सरकार है। इसके लिए किसी को कोई सबूत देने की जरूरत नहीं है। 

अयोध्या में टेरर अटैक की धमकी पर बोले नाना

महाराष्ट्र विधान परिषद के विपक्ष नेता विजय वडेट्टीवार ने फिर से गोधरा जैसी घटना होने का जिक्र किया है। जिस पर प्रतिक्रिया देते हुए नाना पटोले ने कहा कि अयोध्या में कोई अनुचित घटना ना हो जिससे हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचे। अयोध्या में जिस तरीके से आतंकवादी संगठनों का बार-बार उनकी धमकी आ रही है। जिसकी चर्चा पूरे देश में तेजी से चल रही है। उत्तर प्रदेश में भी सरकार बीजेपी की है और केंद्र में भी सरकार बीजेपी की है। नरेंद्र मोदी जैसे मजबूत प्रधानमंत्री जो वह अपने आपको बताते है।

"भाजपा हमेशा चुनाव आने पर धर्म की राजनीति करने लगती है"

कांग्रेस बस इतना ही कहना चाहती है कि वहां पर कोई भी अनुचित घटना ना हो। जिससे हमारे हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचे। सबको पता है कि चुनाव के समय हिंदू-मुसलमान, भारत-पाकिस्तान, चीन- भारत करने वाली भाजपा की ही सरकार है। इसी आधार पर उन्होंने यह बात कही होगी और यह बात उतनी ही सच है जितनी महाराष्ट्र में कुर्सी की लड़ाई चल रही है। दो उपमुख्यमंत्री एक मुख्यमंत्री जहां हैं वहां कुर्सी की लड़ाई ही चल रही है। जनता से इनको और इनकी सरकार को कुछ भी लेना-देना नहीं है।

ये भी पढ़ें:

"चीन यहां के लोगों की जमीनें हथिया रहा और पीएम कह रहें..." लद्दाख दौरे पर राहुल गांधी ने केंद्र सरकार को घेरा

 

Monsoon Updates: अल नीनो ने किया मॉनसून को कमजोर, जानें इन राज्यों में कब से थमेगी बारिश

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement