1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. महाराष्ट्र
  4. विरोध के बीच राज ठाकरे ने किया अयोध्या दौरा स्थगित, ट्वीट कर दी जानकारी

Raj Thackeray Postponed Ayodhya Visit: विरोध के बीच राज ठाकरे ने किया अयोध्या दौरा स्थगित, ट्वीट कर दी जानकारी

Raj Thackeray Postponed Ayodhya Visit: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष राज ठाकरे का अयोध्या दौरा रद्द हो गया है। वे 5 जून को अयोध्या के दौरे पर जाने वाले थे।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: May 20, 2022 12:08 IST
Raj Thackeray- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Raj Thackeray Postponed Ayodhya Visit

Highlights

  • राज ठाकरे ने किया अयोध्या दौरा स्थगित
  • अयोध्या दौरे पर 5 जून को जाने वाले थे
  • यूपी के नेताओं ने किया था दौरे का विरोध

Raj Thackeray Postponed Ayodhya Visit: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) के राष्ट्रीय अध्यक्ष राज ठाकरे का अयोध्या दौरा रद्द हो गया है। वे 5 जून को अयोध्या के दौरे पर जाने वाले थे, हालांकि उन्होंने ट्वीट कर इस दौरे के स्थगित होने की जानकारी दी। अपने ट्वीट में राज ठाकरे ने बताया कि वे 22 मई की सुबह पुणे में होने वाली अपनी रैली में इस बारे में बात करेंगे। मनसे प्रमुख का यह दौरा तब रद्द हुआ है, जब सामने आया है कि उनकी तबीयत खराब चल रही है।  

जानकारी के मुताबिक, राज ठाकरे के पैर में चोट लग गई है और उनकी सर्जरी हो सकती है। ऐसे में ठाकरे दौरे की आधिकारिक जानकारी डॉक्टर से सलाह लेने के बाद ही देंगे। अयोध्या दौरे को स्थगित करने की जानकारी देते हुए राज ठाकरे ने ट्वीट, "अयोध्या का दौरा स्थगित कर दिया गया है. 22 मई को पुणे में होने वाली रैली के बाद फैसला लिया जाएगा."

बता दें कि राज ठाकरे के अयोध्या दौरे को लेकर उत्तर प्रदेश के नेताओं और अयोध्या से साधु संत ने कड़ा विरोध किया था. फिर भी राज ठाकरे अपने अयोध्या दौरे पर अड़े थे। 17 अप्रैल को ठाकरे ने पुणे में घोषणा की थी कि वह भगवान राम का आशीर्वाद लेने के लिए 5 जून को अयोध्या जाएंगे। राज ठाकरे के अयोध्या दौरे को लेकर बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह ने कहा था कि पहले राज ठाकरे को उत्तर भारतीयों से माफी मांगनी चाहिए और फिर उन्हें अयोध्या आना चाहिए।