Friday, March 29, 2024
Advertisement

Tandav Web Series: महाराष्ट्र में मचे “तांडव” के बाद, महाराष्ट्र पुलिस ने किया यह काम

राजनीतिक पृष्ठभूमि पर आधारित वेब श्रृंखला “तांडव” पर मचे बवाल के मद्देनजर अमेजन और अभिनेता सैफ अली खान के यहां स्थित कार्यालय पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। पुलिस अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 18, 2021 19:53 IST
Tandav Web Series: महाराष्ट्र में मचे “तांडव” के बाद, महाराष्ट्र पुलिस ने किया यह काम- India TV Hindi
Image Source : PRIMEVIDEOIN & PTI Tandav Web Series: महाराष्ट्र में मचे “तांडव” के बाद, महाराष्ट्र पुलिस ने किया यह काम

मुंबई: राजनीतिक पृष्ठभूमि पर आधारित वेब श्रृंखला “तांडव” पर मचे बवाल के मद्देनजर अमेजन और अभिनेता सैफ अली खान के यहां स्थित कार्यालय पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। पुलिस अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी। पिछले सप्ताह अमेजन प्राइम वीडियो पर जारी हुई श्रृंखला में कथित तौर पर हिंदू देवताओं को आपत्तिजनक तरीके से दिखाया गया है जिसके कारण इसकी आलोचना हो रही है। 

पढ़ें- भीषण ठंड, शीतलहर, भारी बर्फबारी; जानें कई दिनों के मौसम का हाल

अधिकारियों ने कहा कि विवाद उत्पन्न होने के बाद किसी अप्रिय घटना की आशंका को टालने के लिहाज से बीकेसी स्थित अमेजन प्राइम वीडियो के मुख्यालय और मुंबई उपनगर में खान के कार्यालय के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। महाराष्ट्र में भाजपा विधायक राम कदम ने सोमवार को वेब श्रृंखला के बहिष्कार का आह्वान किया था जिसमें कथित तौर पर हिंदू देवताओं का मजाक उड़ाया गया है। भाजपा के अन्य नेताओं ने भी श्रृंखला की विषय वस्तु पर आपत्ति दर्ज कराई है। 

पढ़ें- रेलवे ने आज किया कई ट्रेनें चलाने का ऐलान, देखें ट्रेनों की लिस्ट और बुकिंग का तरीका

पुलिस उपायुक्त, जोन आठ, मंजूनाथ सिंगे ने कहा कि भाजपा नेता राम कदम ने बीकेसी स्थित अमेजन के मुख्यालय पर जुलूस निकाला था जिसके कारण कार्यालय के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। उन्होंने कहा कि कार्यालय के बाहर सतर्कता बरती जाएगी और गश्त लगाई जाएगी। एक अन्य पुलिस अधिकारी ने कहा कि खान के बांद्रा स्थित कार्यालय के बाहर भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

पढ़ें- पाकिस्तान में फिर हिंदू मंदिर पर हमले के संबंध में बड़ी खबर

कदम ने वेब श्रृंखला के प्रसारण के विरुद्ध घाटकोपर पुलिस थाने में एक शिकायत दर्ज कराई है। श्रृंखला के निर्देशक अली अब्बास जफर और लेखक गौरव सोलंकी के विरुद्ध लखनऊ के हजरतगंज पुलिस थाने में रविवार देर रात को एक प्राथमिकी दर्ज कराई गई। इससे पहले सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने इस विवाद के सिलसिले में अमेजन प्राइम वीडियो के अधिकारियों को तलब किया था। 

पढ़ें- पश्चिम बंगाल में इस बड़ी पार्टी की हुई एंट्री, ममता और बीजेपी की बढ़ेगी चिंता?

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement