Friday, April 26, 2024
Advertisement

नासिक में दर्दनाक हादसा, रेलवे मेंटेनेंस व्हीकल के नीचे आए 4 ट्रैक मैन, हुई मौत

यह हादसा सुबह 6 बजे हुआ है। इस हादसे के बाद DRM समेत कई बड़े अधिकारी घटना स्थल के लिए रवाना हो गए हैं। इसके साथ ही इस हादसे के जांच के आदेश दे दिए गए हैं।

Reported By : Rajeev Rai Edited By : Sudhanshu Gaur Updated on: February 13, 2023 9:41 IST
नासिक में दर्दनाक हादसा- India TV Hindi
Image Source : FILE नासिक में दर्दनाक हादसा

मुंबई: महाराष्ट्र के नासिक में आज (13 फरवरी) को सुबह दर्दनाक हादसा हो गया। इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार, नासिक के  लासलगांव और उगाव के बीच रेलवे ट्रैक के मेंटेनेंस का काम चल रहा था कि तभी अचानक यह हादसा हो गया। यह हादसा सुबह 6 बजे हुआ है। इस हादसे के बाद DRM समेत कई बड़े अधिकारी घटना स्थल के लिए रवाना हो गए हैं। इसके साथ ही इस हादसे के जांच के आदेश दे दिए गए हैं। 

2 लोगों को किया गया निलंबित 

इस हादसे में कुल 4 ट्रैक मैन की मौत की सूचना है। जिनके नाम संतोष भाऊराव केदारे (उम्र 38 वर्ष), दिनेश सहादु दराडे (उम्र 35 वर्ष), कृष्णा आत्मराम अहिरे (उम्र 40 वर्ष) और संतोष सुखदेव शिरसाठ (उम्र 38 वर्ष) हैं। मृतकों के परिवार को सूचना दे दी गई है। इस घटना के बाद कार्रवाई करते हुए रेलवे ने टावर वैगन सुपरवाइजर और पीडब्ल्यूआई के एक कर्मचारी को तत्काल निलंबित कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें - 

तुर्की में तबाही के बीच भारत में भी भूकंप से कांपी धरती, रिक्टर पैमाने पर दर्ज की गई इतनी तीव्रता

राहुल गांधी अपने भाषण पर फिर घिरे, लोकसभा सचिवालय ने दिया नोटिस, इतनी तारीख तक देना होगा जवाब

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement