Wednesday, May 29, 2024
Advertisement

'वहां मैं सुदामा बनकर जाऊंगा', जालंधर की लोकसभा सीट पर नाम का ऐलान होने के बाद बोले पूर्व सीएम

जालंधर की लोकसभा सीट पर नाम की घोषणा होने के बाद आज चरणजीत सिंह चन्नी अमृतसर के गोल्डेन टेम्पल पहुंचे। यहां उन्होंने जीत के लिए प्रार्थना की।

Written By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Updated on: April 15, 2024 10:29 IST
Formar cm Charanjit Singh Channi- India TV Hindi
Image Source : PTI पूर्व सीएम चरणजीत सिंह चन्नी

अमृतसर: कांग्रेस ने बीते दिन जालंधर संसदीय सीट पर अपना उम्मीदवार उतार दिया है। इस सीट पर कांग्रेस ने पंजाब के पूर्व मु्ख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी को मौका दिया है। अपने नाम के ऐलान के बाद पूर्व सीएम अपने समर्थकों के साथ आज अमृतसर के गोल्डन टेम्पल गए और वहां माथा टेका। यहां उन्होंने अपनी जीत के लिए प्रार्थना भी की। इसके बाद उन्होंने मीडिया से बात की और कहा कि कांग्रेस पार्टी ने मुझे जालंधर से मौका दिया है। जालंधर क्षेत्र में मैं सेवादार बनके जाऊंगा।

"सेवक बनकर जाऊंगा"

चरणजीत सिंह चन्नी ने आगे कहा, "मैं जालंधर सेवक बनकर जाऊंगा, मैं सुदामा बनकर जाऊंगा और जालंधर के लोगों से कहुंगा कि वह भगवान कृष्ण की तरह मेरा ख़्याल रखें। मैंने गोल्डेन टेंपल में आज प्रार्थना की है कि वह मुझे शक्ति दें कि मैं लोगों की उम्मीदों को पूरा कर सकूं।"

इन 6 लोगों को मिला टिकट

जानकारी दे दें कि कल रात लोकसभा चुनाव पंजाब के 6 सीटों के लिए अपने उम्मीदवार घोषित कर दिए, जिनमें जालंधर से चरणजीत सिंह चन्नी को टिकट दिया गया। लिस्ट में चरणजीत सिंह चन्नी के अलावा, अमृतसर से गुरजीत सिंह औजला, फतेहगढ़ साहिब से अमर सिंह, भटिंठा से जीत मोहिंदर सिंह, संगरूर से सुखपाल सिंह और पटियाला से धर्मवीर गांधी को टिकट दिया गया है। बता दें कि पंजाब के लिए कांग्रेस की यह दूसरी लिस्ट है। इससे पहले पार्टी ने पहली लिस्ट में सिर्फ मनीष तिवारी को चंडीगढ़ से प्रत्याशी बनाया था।

ये भी पढ़ें:

दिल्ली शराब घोटाला केस: तिहाड़ में आज कुछ खास? पंजाब के CM भगवंत मान करेंगे केजरीवाल से मुलाकात

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पंजाब सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement