Sunday, April 28, 2024
Advertisement

'रावण के खानदान के हैं उदयनिधि', स्टालिन पर बागेश्वर बाबा ने बोला हमला

शनिवार को उदयनिधि स्टालिन ने कहा था कि सनातन धर्म डेंगू, मलेरिया और कोरोना की तरह है। इसे खत्म कर देना चाहिए। उनके इस बयान के बाद बवाल मचा हुआ है।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: September 04, 2023 16:26 IST
Bageshwar Baba, Udhayanidhi Stalin- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV बागेश्वर बाबा ने बोला उदयनिधि स्टालिन पर हमला

सीकर: उदयनिधि स्टालिन के सनातन धर्म के खिलाफ दिए बयान पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। स्टालिन के बयान के बाद राजनेता और हिंदू संत दोनों ही उनके खिलाफ जबरदस्त हमला बोल रहे हैं। इसी बीच बागेश्वर धाम के प्रमुख पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने स्टालिन की तीखे शब्दों में आलोचना की है। उन्होंने कहा कि उनके बयान ने भारत के सनातनियों के दिल पर ठेस पहुंचाई है।

'भारत सनातनियों की धरती है'

बागेश्वर बाबा ने कहा कि भारत सनातनियों की धरती है। सनातन धर्म इस दुनिया के प्रारंभ से है। दुनिया के अन्य सभी धर्मों की उत्पत्ति सनातन से ही हुई है। जब तक इस धरती पर जल और सूर्य रहेगा, तब तक सनातन का कोई बाल भी बांका नहीं कर पाएगा। उन्होंने कहा कि उदयनिधि स्टालिन रावण खानदान के हैं।

 'उदयनिधि स्टालिन की बुद्धि फिर गई है'

बाबा बागेश्वर ने कहा कि उदयनिधि स्टालिन की बुद्धि फिर गई है। उन्हें ऐसा लग रहा है कि उनका दिमाग ख़राब हो गया है और अब उन्हें पागलखाने कि जरुरत है। उन्होंने कहा कि जो लोग सनातन को मिटाने का ख्वाब देख रहे हैं, वह कान खोलकर सुन लें कि सनातन उनकी बपौती नहीं है जो उसे खत्म कर देंगे। 

'अगर किसी को भगवान पर शक है तो वह मैदान में आ जाए'

इस पहले रविवार को भी बाबा ने स्टालिन पर हमला बोला था। उन्होंने कहा कि जो लोग कह रहे हैं कि सनातन धर्म को खत्म कर देना चाहिए। ऐसा सोचने वालों को मैं कहता हूं कि भारत में रहना होगा तो राम नाम कहना होगा। उन्होंने कहा कि जो भी व्यक्ति सनातन का विरोध करेगा, उसकी ठठरी और गठरी दोनों बांधने का काम वो करेंगे। बागेश्वर बाबा ने कहा कि मैं किसी को धमकी नहीं बल्कि डिस्क्लेमर दे रहा हूं। उन्होंने कहा कि अगर किसी को भगवान पर शक है तो वह मैदान में आ जाए। मैं उसके सारे डाउट क्लियर कर दूंगा।  

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement