Friday, June 21, 2024
Advertisement

बारात में डांस करने को लेकर हुआ विवाद, युवक की चाकू घोंपकर हत्या

राजस्थान के कोटा जिले में डांस करने को लेकर एक युवक की हत्या कर दी गई। वहीं बीच-बचाव करने आए एक अन्य युवक पर भी चाकू से हमला किया गया, जिससे वह घायल हो गया।

Edited By: Amar Deep
Published on: May 17, 2024 6:39 IST
युवक की हत्या।- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE युवक की हत्या।

कोटा: जिले में एक बारात के दौरान डांस करने को लेकर हुए विवाद में एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है। वहीं एक व्यक्ति इस मामले में घायल बताया जा रहा है। पुलिस ने गुरुवार को इसकी जानकारी दी। बताया जा रहा है कि दो पक्षों में पहले डांस करने को लेकर झगड़ा हुआ। इसके बाद गुस्से में एक व्यक्ति पर आरोपी ने चाकू से हमला कर दिया। इसके बाद उसे बचाने गए युवक पर भी हमला कर दिया गया। इस पूरी घटना में एक की मौत हो गई, जबकि घायल का इलाज किया जा रहा है।

थाना प्रभारी ने दी जानकारी

मामले की जानकारी देते हुए केशोराय पाटन थाने के प्रभारी (एसएचओ) बाबूलाल मीणा ने बताया कि बारात में डांस करने को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद हुआ। इस विवाद में एक व्यक्ति की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई। वहीं एक अन्य व्यक्ति घायल बताया जा रहा है। उन्होंने कहा कि मृतक की पहचान कोटडी के छावनी इलाके के निवासी अमन सिंह राजपूत (22) के तौर पर हुई है। इसके साथ ही घायल व्यक्ति की पहचान विज्ञाननगर इलाके के रहने वाले गणेश राठौड़ उर्फ अरविंद (20) के रूप में हुई है।

आरोपी हुए गिरफ्तार

थाना प्रभारी बाबूलाल मीणा ने बताया कि ये दोनों बुधवार रात अपने दोस्त सचिन की शादी में शामिल होने केशोराय पाटन थाने के सिंटा गांव पहुंचे थे। थाना प्रभारी ने बताया कि आधी रात को दोनों और उनके दो अन्य दोस्तों के बीच बारात में डांस करने को लेकर विवाद हो गया। इसके बाद, दूसरे समूह के कुंभराज मेघवाल और कमल केवट ने अमन सिंह राजपूत के पेट में चाकू मार दिया। उन्होंने कहा कि अपने दोस्त को बचाने के लिए बीच बचाव करने वाले गणेश राठौड़ पर भी आरोपियों ने हमला कर दिया। फिलहाल बूंदी के पुलिस अधीक्षक हनुमान प्रसाद ने कहा कि दोनों आरोपियों को गुरुवार को कोटा से गिरफ्तार कर लिया गया है। (इनपुट- भाषा)

यह भी पढ़ें- 

Video: भजन पर झूमते हुए आया हार्ट अटैक और हो गई मौत, कैमरे में कैद हुई पूरी घटना

पति-पत्नी ने कर दी इतनी बड़ी भूल, जिंदगी भर खुद को माफ नहीं कर पाएंगे

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement