Sunday, April 28, 2024
Advertisement

राम प्रसाद मीणा के परिजनों से मिलने पहुंचे सचिन पायलट, बोले- आरोपियों के खिलाफ हो कार्रवाई

सचिन पायलट शाम को करीब 5 बजे परिजनों से मुलाकात करने के लिए धरना स्थल पर पहुंचे। इस दौरान उनके साथ जयपुर की पूर्व महापौर ज्योति खंडेलवाल सहित अन्य नेता मौजूद रहे। वहीं पायलट ने परिजनों को सांत्वना देते हुए कहा कि हम लोग आपके साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े हुए हैं।

Reported By : Manish Bhattacharya Edited By : Avinash Rai Published on: April 20, 2023 19:14 IST
Sachin Pilot came to meet Ram Prasad Meena family said action should be taken against the accused in- India TV Hindi
Image Source : PTI राम प्रसाद मीणा के परिजनों से मिलने पहुंचे सचिन पायलट

जयपुर में राम प्रसाद मीणा सुसाइड केस का मामला ठंडा होता नहीं दिखाई पड़ रहा है। रामप्रसाद मीणा आत्महत्या प्रकरण को लेकर आज परिजनों से मुलाकात करने के लिए राजस्थान सरकार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट पहुंचे। सचिन पायलट शाम को करीब 5 बजे परिजनों से मुलाकात करने के लिए धरना स्थल पर पहुंचे। इस दौरान उनके साथ जयपुर की पूर्व महापौर ज्योति खंडेलवाल सहित अन्य नेता मौजूद रहे। वहीं पायलट ने परिजनों को सांत्वना देते हुए कहा कि हम लोग आपके साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े हुए हैं। इस दौरान पायलट ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि पीड़ित परिवार को न्याय मिलना चाहिए। 

पायलट बोले- की जाए कार्रवाई

मीडिया से बात करते हुए सचिन पायलट ने कहा कि इन लोगों के साथ जिस तरह से अन्याय हुआ है। इन लोगों ने मुझे जानकारी दी है। इनकी बातें सुनकर लग रहा है कि इन लोगों के साथ काफी अन्याय हुआ है। वहीं हत्या के लिए उकसाने को लेकर जिन जिन लोगों का जिक्र किया गया है उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। पुलिस पर किसी तरह का कोई दबाव नहीं होना चाहिए। आरोपियों के खिलाफ पुलिस को कार्रवाई करनी चाहिए। 

क्या है मामला

बता दें कि 17 अप्रैल की सुबह रामप्रसाद मीणा ने सुसाइड कर लिया था। रामप्रसाद मीणा द्वारा एक वीडियो बनाकर मंत्री महेश जोशी, होटल रॉयल शेरटन के मालिक मुंजी टांक, देवा अवस्थी, लालचंद देवनानी, गिरधारी जी मंदिर के देवेंद्र शर्मा, ललित शर्मा सहित कई अन्य लोगों को सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप लगाया। रामप्रसाद ने अपनी मौत का जिम्मेदार इन लोगों को ही ठहराया है। बता दें कि पिछले 4 दिन से राम प्रसाद का शव कमरे में ही पड़ा हुआ है। वहीं पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे सचिन पायलट ने परिजनों को सांत्वना देते हुए कहा है कि हम लोग आपके साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े हुए हैं। बता दें कि पायलट ने महेश जोशी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement