Wednesday, May 22, 2024
Advertisement

Love Horoscope 17 April 2024: आज किसे मिलेगा अपने पार्टनर का साथ और प्यार, किन्हें अभी करना होगा इंतजार, पढ़ें लव राशिफल

Love Horoscope 17 April 2024: आज का दिन (17 अप्रैल) आपकी लव लाइफ के लिए कैसा रहेगा और आप इस दिन को और कैसे बेहतर बना सकते हैं, जानते हैं मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Vineeta Mandal Published on: April 17, 2024 6:00 IST
Love Horoscope 17 April 2024- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Love Horoscope 17 April 2024

Love Horoscope 17 April 2024: आज का दिन (17 अप्रैल) आपकी लव लाइफ के लिए कैसा रहेगा और किन उपायों से आप इस दिन को और बेहतर बना सकते हैं, इन सभी सवालों का जवाब जानिए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से।

मेष:

गणेशजी कहते हैं कि आज आपकी लव लाइफ थोड़ी नीरस नजर आ रही है। बहस हो सकती है। ज्यादा चिंता न करें क्योंकि यह एक अस्थायी चरण है। अपने पार्टनर को कुछ समय दें या उनके लिए कुछ खास करें। यह काम करेगा!

भाग्यशाली रंग : सफेद

भाग्यशाली अंक : 5

वृषभ:

गणेशजी कहते हैं कि जहां तक आपके प्यार और रिश्ते के मामलों का सवाल है, एक जटिल दिन आपका इंतजार कर रहा है। अपने शब्दों पर ध्यान दें और इस बात का ध्यान रखें कि आप उन्हें कैसे कहते हैं। संवादहीनता को पाटें क्योंकि इससे मतभेद बढ़ सकते हैं। सिंगल लोगों को आज खुद पर ध्यान देना चाहिए। 

भाग्यशाली रंग : बैंगनी
भाग्यशाली अंक : 8

मिथुन:

गणेशजी कहते हैं कि अगर आप अपने जीवनसाथी के साथ एक अच्छा दिन बिताना चाहते हैं तो आज अपने गुस्से पर काबू रखें। अगर आप शांत नहीं रहेंगे तो छोटी-छोटी बहसें बड़े झगड़े में बदल सकती हैं। आज सुखी घरेलू जीवन का आनंद लेने के लिए धैर्य ही कुंजी है। 

भाग्यशाली रंग : काला
भाग्यशाली अंक : 14

कर्क:

गणेशजी कहते हैं कि आपके घरेलू जीवन में कुछ तनाव उत्पन्न हो सकता है और थोड़े से प्रयास से स्थिति में काफी सुधार हो सकता है। घर में सकारात्मक माहौल बनाए रखने का प्रयास करें। पार्टनर के साथ आपकी बहस हो सकती है लेकिन तनाव न बढ़ाएं। कोशिश करें और चीजों को सौहार्दपूर्ण ढंग से सुलझाएं।

भाग्यशाली रंग : नीला
भाग्यशाली अंक : 9

सिंह:

गणेशजी कहते हैं कि आपके हावभाव और मीठी बातें आपके रिश्ते के सभी मामलों को आसानी से सुलझा सकती हैं। आज आपको ऐसा करना होगा और मामले को सुलझाने के लिए आगे आना होगा। अपने स्वभाव पर नियंत्रण रखें। 

भाग्यशाली रंग : गुलाबी
भाग्यशाली अंक : 6

कन्या:

गणेशजी कहते हैं कि कुछ महीनों तक इस प्रेम संबंध में रहने के बावजूद, आपको अभी भी महसूस हो सकता है कि प्यार का एहसास गायब है। चीज़ों को बेहतर बनाने के लिए, आप दोनों को उस चिंगारी को प्रज्वलित करने की दिशा में काम करना होगा। मतभेदों को सुलझाने के लिए काम करें। यह उतना मुश्किल नहीं होगा, आपको बस एक-दूसरे के लिए प्यार की जरूरत है।

भाग्यशाली रंग : हरा
भाग्यशाली अंक : 1

तुला:

गणेशजी कहते हैं कि आप असहाय महसूस कर सकते हैं क्योंकि आज आपका रिश्ता कुछ उथल-पुथल से गुजर सकता है। जो है उसे स्वीकार करें और धैर्य रखने का प्रयास करें। चीजों को निपटाने के लिए कुछ समय लें। किसी मित्र या परिवार के सदस्य के साथ बिताए अच्छे पुराने समय से संबंधित कुछ बातचीत में शामिल हों और इससे दबाव कम हो जाएगा।

भाग्यशाली रंग : लाल
भाग्यशाली अंक : 18

वृश्चिक:

गणेशजी कहते हैं कि आपको कुछ हफ्तों से किसी खास पर क्रश है और आप उससे अपने प्यार का इजहार करने की कोशिश कर रहे हैं। आज आप अपनी भावनाओं को दिखाने और अपने दिल की बात कहने का पर्याप्त साहस जुटा पाएंगे। शुरुआत में आप घबरा सकते हैं लेकिन फिर सब ठीक हो जाएगा और आप खुश रहेंगे।

भाग्यशाली रंग :  भूरा
भाग्यशाली अंक : 15

धनु:

गणेशजी कहते हैं कि रिश्ते मौसम की तरह होते हैं, वो हमेशा बदलते रहते हैं। आज आपको कुछ नए और रोमांचक तत्वों का परिचय देना पड़ सकता है ताकि यह ताज़ा रहे और आप दोनों दिल से दिल की बात कर सकें। आख़िरकार आप दोनों में अच्छी समझ विकसित हो जाएगी।

भाग्यशाली रंग : नारंगी
भाग्यशाली अंक : 2

मकर:

गणेशजी कहते हैं कि यह आपके रिश्ते में खोया हुआ आकर्षण वापस लाने और रोमांस को फिर से जगाने का दिन है। उनके साथ अधिक समय बिताने का प्रयास करें और उन्हें विशेष महसूस कराने का प्रयास करें। इससे आपका रिश्ता जरूर मजबूत होगा।

भाग्यशाली रंग :  सुनहरा
भाग्यशाली अंक : 7

कुंभ:

गणेशजी कहते हैं कि आज ज्यादा खास मत बनिए उससे आपके प्रिय का मूड ख़राब हो सकता है। आज अपने पार्टनर को आकर्षित करने के लिए अपना नजरिया और व्यवहार बदलें। शिकायत न करें या नखरे न दिखाएं। उसके प्रति बहुत गर्मजोशीपूर्ण, सौम्य और विचारशील रहें।

भाग्यशाली रंग : जामुनी
भाग्यशाली अंक : 10

मीन:

गणेशजी कहते हैं कि आपका रिश्ता शुरुआत में आकर्षक था लेकिन समय के साथ आकर्षण फीका पड़ गया है। आप और आपका साथी दोनों जादू को फिर से बनाने की कोशिश करेंगे, और इसमें कुछ समय लग सकता है। नए नवोन्मेषी तरीकों को अपनाने में सुसंगत और रचनात्मक रहें।

भाग्यशाली रंग : पीला
भाग्यशाली अंक : 3

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

Ram Navami 2024: राम नवमी के दिन करें इस स्त्रोत और मंत्रों का जाप, घर-परिवार पर बरसेगी कौशल्या नंदन की कृपा

Kanya Pujan Muhurt 2024: चैत्र नवरात्रि में ये है कन्या पूजन का शुभ-मुहूर्त, जानें पूजा विधि और लाभ

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement