Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Watch : अश्विन से 'जुबान लड़ा' रहे थे टिम पेन, दिया ऐसा जवाब की बोलती हुई बंद

भारतीय बल्लेबाजों के आउट नहीं होने से विकेट के पीछे खड़े कप्तान टिम ने कई बार अश्विन का ध्यान भटकाने की कोशिश।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Updated on: January 11, 2021 13:53 IST
Ravichandran ashwin, Tim Paine, cricket, sports, India vs Australia- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/ @CRICKETOPIACOM Ravichandran ashwin and Tim Paine

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी में खेला गया तीसरा टेस्ट मैच ड्रॉ हो गया। मैच के पांचवें दिन भारतीय बल्लेबाजों ने अपने पैर जमाए रखे और खेल समाप्त होने तक टीम इंडिया ने 334 रन पर पांच विकेट ही गंवाए। इस दौरान ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों ने पूरी कोशिश की लेकिन वह हनुमा विहारी और रविचंद्रन अश्विन को नहीं डगमगा सके।

इस दौरान ऑस्ट्रेलिया खिलाड़ियों में काफी बौखलाहट देखने को मिली जो कि स्टंप माइक में भी कैद हुआ। भारतीय बल्लेबाजों के आउट नहीं होने से विकेट के पीछे खड़े कप्तान टिम ने कई बार अश्विन का ध्यान भटकाने की कोशिश। इसी दौरान पेन के द्वारा किया जा रहा एक छींटाकसी स्टंप माइक में कैद हो गई और अब वह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें- IND vs AUS, 3rd Test : अश्विन और हनुमा विहारी की धैर्यपूर्ण पारी ने ऑस्ट्रेलिया को जीत से किया महरूम, मुकाबला हुआ ड्रॉ

दरअसल जब भारत का स्कोर 5 विकेट के नुकसान पर 319 रन था उस दौरान नाथन लियोन की गेंदबाजी पर अश्विन स्ट्राइक ले रहे थे। तभी विकेट के पीछे खड़े टिम अश्विन को कुछ कहने लगते हैं, जिसपर इस भारतीय बल्लेबाज ने ऐसा जवाब दिया पेन की बोलती बंद हो गई।

पेन ने कहा,"अश्विन, मैं तुम्हारे आउट होने का इंतजार गाबा (अगेल टेस्ट मैच) तक नहीं कर सकता।''

इस पर अश्विन ने पेन को जवाब देते हुए कहा, "मैं तुम्हें अब भारत में खेलने का इंतजार नहीं कर सकता क्योंकि यह तुम्हारी आखिरी सीरीज होगी। अपने चेहरे पर आंसुओं से साथ आनंद लो।"

यह भी पढ़ें- ऑस्ट्रेलिया में भारतीय खिलाड़ी पर हुए नस्लीय टिप्पणी पर सचिन ने तोड़ी चुप्पी, दिया यह बयान

आपको बता दें कि इस मुकाबले में मेजबान ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 338 रनों का स्कोर खड़ा किया था। इसके जवाब में भारतीय टीम ने अपनी पहली पारी में 244 रन बनाए।

वहीं 94 रनों की बढ़त के साथ ऑस्ट्रेलियाई टीम अपनी दूसरी पारी में 312 रनों का स्कोर खड़ा किया और भारत को मैच की आखिरी पारी में 407 रनों का लक्ष्य दिया। हालांकि भारतीय बल्लेबाज इस लक्ष्य नहीं पा सके लेकिन पांचवे दिन के अंत तक टीम को ऑलाउट होने से बचाए रखा और आखिर में ड्रॉ के साथ मुकाबले का अंत हुआ।

इस तरह चार टेस्ट मैचों की सीरीज अभी भी 1-1 की बराबरी पर है और आखिरी मुकाबला अब ब्रिसबेन में खेला जाएगा।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement