Friday, March 29, 2024
Advertisement

ENG vs IND: 14 रन पर आउट हो जाते मोइन अली, भारतीय खिलाड़ियों ने नहीं की अपील

जब मोइन अली 14 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे तो जसप्रीत बुमराह की यॉर्कर गेंद सीधा उनके जूत पर जाकर लगी थी और मोइन अली उस समय बिल्कुल विकेट के सामने खड़े थे।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: September 03, 2021 19:56 IST
ENG vs IND: Moeen Ali gets out for 14, Indian players did not appeal- India TV Hindi
Image Source : GETTY/TWITTER ENG vs IND: Moeen Ali gets out for 14, Indian players did not appeal

इंग्लैंड और भारत के बीच ओवल में खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच में मेजबानों ने टीम इंडिया पर बढ़त हासिल कर ली है। भारत ने पहली पारी में 191 रन बनाए थे, वहीं खबर लिखे जाने तक इंग्लैंड ने 6 विकेट के नुकसान पर 211 रन बना लिए हैं। एक समय ऐसा था जब 62 के स्कोर पर इंग्लैंड की आधी टीम पवेलियन लौट गई थी, मगर इसके बाद ओली पोप ने पहले बेयरस्टो के साथ 89 रन की साझेदारी की और अब वह मोइन अली के साथ टीम के लिए महत्वपूर्ण रन जोड़ रहे हैं।

भारत यहां पर मोइन अली के रूप में 7वां विकेट भी झटक लेता मगर किसी खिलाड़ी के अपील ना करने की वजह से भारत ने यह मौका खो दिया। दरअसल, जब मोइन अली 14 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे तो जसप्रीत बुमराह की यॉर्कर गेंद सीधा उनके जूत पर जाकर लगी थी और मोइन अली उस समय बिल्कुल विकेट के सामने खड़े थे। अगर भारतीय खिलाड़ी अपील करते तो शायद उन्हें यह विकेट मिल सकता था। मगर उस समय हर किसी को लगा कि गेंद पहले बल्ले पर लगी है इस वजह से किसी ने अपील नहीं की। अब मोइन अली का यह विकेट भारत पर कितना भारी पड़ेगा ये तो वक्त ही बताएगा।

इससे पहले, इंग्लैंड ने आज तीन विकेट पर 53 रन से आगे खेलना शुरू किया और डेविड मलान ने 26 रन तथा क्रैग ओवरटोन ने एक रन से अपनी पारी आगे बढ़ाई। लेकिन दिन के खेल के शुरूआत में ही उमेश ने ओवरटोन (1) को आउट कर इंग्लैंड को चौथा झटका दिया। इसके बाद मलान भी ज्यादा देर नहीं टिक सके और उन्हें भी उमेश ने अपना शिकार बनाया। मलान ने 67 गेंदों पर पांच चौकों की मदद से 31 रन बनाए।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement