1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. पाकिस्तान टीम में लौटने के लिए आमिर से बात करेंगे कप्तान बाबर आजम

पाकिस्तान टीम में लौटने के लिए आमिर से बात करेंगे कप्तान बाबर आजम

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम ने कहा है कि वह जल्द ही पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर से बात करेंगे ताकि राष्ट्रीय टीम में फिर से वापसी करने के लिए उन्हें मनाया जा सके।

IANS IANS
Published on: June 02, 2021 12:38 IST
पाकिस्तान टीम में...- India TV Hindi
Image Source : GETTY पाकिस्तान टीम में लौटने के लिए आमिर से बात करेंगे कप्तान बाबर आजम

अबु धाबी| पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम ने कहा है कि वह जल्द ही पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर से बात करेंगे ताकि राष्ट्रीय टीम में फिर से वापसी करने के लिए उन्हें मनाया जा सके। पिछले साल के आखिर में इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट लेने के बाद आमिर ने मौजूदा टीम प्रबंधन की कड़ी आलोचना की थी। इस बात की अटकलें लगाई जा रही है कि आमिर अब ब्रिटेन की नागरिकता हासिल करना चाह रहे हैं। आमिर को अगर ब्रिटेन की नागरिकता मिलती है तो वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में खेलने के लिए योग्य हो जाएंगे।

क्रिकइंफो ने आजम के हवाले से कहा, " जब हमारी बात होगी, मैं उससे बात करूंगा कि नेशनल टीम में उन्हें क्या परेशानी है। वह सर्वश्रेष्ठ लेफ्ट आर्म तेज गेंदबाजों में से एक हैं और मैं उन्हें एडमायर करता हूं। उन्होंने पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में अभी तक शानदार प्रदर्शन किया है। मैं उम्मीद करता हूं कि वह आगे भी वैसा ही प्रदर्शन करेंगे और हमारा पूरा फोकस इस पर ही है।" आमिर और आजम पीएसएल में कराची किंग्स के लिए एकसाथ खेलते हैं।

इससे पहले, पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने हाल ही में कहा था कि टीम के युवा तेज गेंदबाजों को पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर के मार्गदर्शन की जरूरत है। अकरम ने साथ ही कहा था कि आमिर के संन्यास लेने के फैसला का सम्मान करना चाहिए।

अकरम ने क्रिकेट पाकिस्तान से कहा था, " मेरा अब भी मानना है कि पाकिस्तान टीम में उनकी जगह होनी चाहिए। आगे अभी हमारे सामने सफेद गेंद से तीन विश्व कप है। मैं लंबे समय से यह कह रहा हूं कि गेंदबाजों को टीम में आना चाहिए। जब टीम में सीनियर गेंदबाज होता है तो वह युवा गेंदबाजों का मार्गदर्शन कर सकता है।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X