Friday, April 26, 2024
Advertisement

रणजी ट्रॉफी : शिखर के शतक और इशांत की घातक गेंदबाजी के चलते दिल्ली ने हासिल की जीत

दूसरी पारी में हैदराबाद ने तन्यम अग्रवाल (103) और मेहेदी हसन (71) के दम पर 198 रन बना दिल्ली को 84 रनों का मामूली लक्ष्य दिया।

IANS Reported by: IANS
Published on: December 28, 2019 14:59 IST
Delhi vs Goa- India TV Hindi
Delhi vs Goa

नई दिल्ली| दिल्ली ने अपने दो अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ियों शिखर धवन और ईशांत शर्मा के दम पर रणजी ट्रॉफी के ग्रुप-ए के मैच के चौथे और आखिरी दिन शनिवार को हैदराबाद को सात विकेट से हरा दिया। इस सीजन में दिल्ली की यह पहली जीत है। ईशांत ने दोनों पारियों में चार-चार विकेट लेकर हैदराबाद को बड़ा स्कोर नहीं करने दिया। ईशांत से पहले धवन ने पहली पारी में 140 रन बनाकर दिल्ली को 284 रनों का स्कोर दिया। दिल्ली ने फिर हैदराबाद को पहली पारी में सिर्फ 69 रनों पर ढेर कर दिया और हैदराबाद को फॉलोऑन दिया।

दूसरी पारी में हैदराबाद ने तन्यम अग्रवाल (103) और मेहेदी हसन (71) के दम पर 198 रन बना दिल्ली को 84 रनों का मामूली लक्ष्य दिया। इस लक्ष्य को दिल्ली ने तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया।

दिल्ली ने दिन की शुरुआत 24 रनों पर बिना किसी नुकसान के ही थी। इसी स्कोर पर मोहम्मद सिराज ने कुणाल चंदेला (6) को आउट कर दिल्ली को पहला झटका दिया। शिखर धवन (21) 46 के कुल स्कोर पर रवि किरण का शिकार बने। नीतीश राणा (6) को भी रवि किरण ने आउट किया।

ध्रूव शौरे ने 32 और जोंटी सिद्धू ने सात रन बनाकर टीम को जीत दिलाई।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement